का नाम आते ही, सभी के दिमाग में पहली तस्वीर धोनी और सुरेश रैना की आती है। जहां ये दोनों ही दिग्गज लीग शुरूआत से ही इस टीम का हिस्सा थे। वहीं धोनी आज भी इस टीम के कप्तान है, तो रैना और CSK के रास्ते अलग हो चुके हैं।

इस बार के मेगा ऑक्शन में चेन्नई समेत बाकी की 9 टीम ने रैना को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, जिसके बाद वो इस बार अनसॉल्ड ही रहे। वहीं अब रैना एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसे चेन्नई की टीम से जोड़ा जा रहा है।

सुरेश रैना क्या चेन्नई सुपर किंग्स को तस्वीर के जरिए जवाब दे रहे हैं?

सुरेश रैना चेन्नई टीम के फैन्स के सबसे खास खिलाड़ी थे, साथ ही इस टीम के फैन्स ने धोनी को थाला और रैना को चिन्ना थाला का नाम भी दिया है। थाला का मतलब बड़ा भाई होता है और चिन्ना थाला का मतलब छोटा भाई होता है, वहीं मध्यक्रम के इस बल्लेबाज ने CSK के कई शानदार पारियां खेली। साथ ही मेगा ऑक्शन के बाद चेन्नई टीम ने सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी के एक भावुक वीडियो भी शेयर किया था, लेकिन फैन्स अभी भी रैना को ना लेने के लिए CSK से काफी गुस्सा हैं।

*पुष्पा फिल्म से अल्लू अर्जुन की स्टाइल वाली तस्वीर की रैना ने साझा।
*गर्दन के नीचे हाथ लगा कर और चश्मा लगाकर सुरेश रैना ने डाली तस्वीर।
*कैप्शन में सुरे ने लिखा- फायर है मैं, आप जानते हैं क्या है ये?
*अब सुरेश रैना के फैन्स इसे CSK टीम के एक ताना समझ रहे हैं।

ये है वो तस्वीर और कैप्शन

एक बार फिर ट्रेंड हुआ रैना का नाम

दूसरी ओर जेसन रॉय ने IPL 2022 ना खेलने का फैसला लिया है,  जेसन गुजरात की टीम का हिस्सा थे और टीम ने उन्हें 2 करोड़ में खरीदा था। जिरैसके बाद सोशल मीडिया पर रैना का नाम ट्रेंड होने लगा और फैन्स ने गुजरात की टीम में रॉय की जगह रैना को शामिल करने की अपील की।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment