सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की ‘Bunty Aur Babli 2’ ने दी ‘सूर्यवंशी’ को चुनौती! कमाई में लगेगी सेंध

मनोरंजनसैफ अली खान और रानी मुखर्जी की 'Bunty Aur Babli 2' ने दी ‘सूर्यवंशी’ को चुनौती! कमाई में लगेगी सेंध

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) आखिरकार रिलीज हो गई. इस फिल्म के रिलीज होते ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) की कमाई की रफ्तार पर रोक लगने की आशंका भी सता रही है. हालांकि दोनों ही फिल्में अलग-अलग जॉनर की हैं लेकिन फिर भी माना जा रहा है कि ये फिल्म रोहित शेट्टी की फिल्म की कमाई की राह में बड़ा खतरा बन सकती है.

‘बंटी और बबली 2’ ने दी ‘सूर्यवंशी’ को टक्कर
कॉमेडी से भरपूर फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ फिल्म से दर्शकों को लंबे समय बाद थियेटर में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी नजर आ रही है. दोनों लगभग 12 बरस के बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. वहीं अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अपनी पूरी धमक के साथ शानदार कमाई कर रही है. हालांकि ‘सूर्यवंशी’ के लिए राहत की बात यह है कि पिछले दो हफ्ते से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ऐसे में फिल्म समीक्षकों की माने तो ‘बंटी और बबली 2’ से कमाई के मामले में थोड़ी चुनौती तो मिलेगी ही.

‘सूर्यवंशी’  की कमाई पर रोक लगाएगी ‘बंटी और बबली 2’ ?
बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सूर्यवंशी’ ने दूसरे हफ्ते में बुधवार तक 163.07 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने में इस फिल्म को अब ज्यादा देर नहीं है. हालांकि ‘बंटी और बबली 2’ इस पर ब्रेक लगा सकती है. कोरोना महामारी के बीच लगे लॉकडाउन में सिनेमाघर बंद पड़े थे. अब धीरे धीरे गुलजार होने लगे हैं. ‘सूर्यवंशी’ के बाद अब सैफ और रानी की फिल्म दर्शकों की आमद बढ़ाने में सहायक होगी. लेकिन इससे ये तो तय है कि पिछले दो हफ्ते से अकेले राज कर रहे ‘सूर्यवंशी’ को टक्कर तो मिलेगी ही



बंटी और बबली’ ने की थी शानदार कमाई
फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि ‘बंटी और बबली 2’ अच्छी ओपनिंग कर सकती है. फिल्म लगभग 4-5 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोल सकती है. बता दें कि 2005 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ ने शानदार कमाई की थी. फिल्म का कलेक्शन 36.25 करोड़ था. फिल्म समीक्षकों ने भी शानदार समीक्षा की थी. पिछली फिल्म में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की जोड़ी थी तो इस बार रानी के साथ सैफ अली खान हैं. देखना है इस जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. इसके अलावा इस बार सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ जैसे नए सितारों की मौजूदगी क्या कमाल दिखा पाती है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles