नई दिल्ली। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के घर से बेहद बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि पटेल के घर के किसी सदस्य की माैत हुई है, जिस कारण हर्षल ने टीम के बायो-बबल को छोड़ दिया है।

शनिवार (9 अप्रैल) को मुंबई इंडियंस पर आरसीबी ने सात विकेट से शानदार जीत दर्ज की थी। इस दाैरान हर्षल को इस दुखद घटना के बारे में पता चला। इसके बाद, उन्होंने अपने परिवार में शामिल होने के लिए टीम के बायो-बबल को छोड़ दिया। हर्षल के परिवार में मातम छाया हुआ है। हर्षल की बहन का निधन हुआ है जो पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं।

जानिए कब होंगे शामिल 

हर्षल पिछले सीजन से आरसीबी की टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं और उनका आईपीएल रिकॉर्ड भी खास है। उन्होंने मुंबई पर आरसीबी की जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि उन्होंने चार ओवरों के अपने कोटे में सिर्फ 23 रन दिए और दो विकेट लिए। खबरों की मानें तो वह मंगलवार (12 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आरसीबी के अगले मैच से पहले आईपीएल बायो-बबल में शामिल होंगे।

ले चुके हैं 6 विकेट 

आरसीबी मैनेजमेंट ने जानकारी देते हुए कहा, “दुर्भाग्य से, हर्षल को अपने परिवार में किसी सदस्य की मृत्यु के कारण बायो-बबल छोड़ना पड़ा। वह 12 अप्रैल को सीएसके के खिलाफ अगले मैच से पहले फिर से खेलेंगे।” हर्षल ने इस सीजन में सिर्फ चार मैचों में छह विकेट झटके हैं। उन्होंने बल्ले से भी रन बनाए हैं।

पिछले सीजन में जीती थी पर्पल कैप 

आरसीबी ने अपने चार में से तीन मैच जीते और वर्तमान में टीम अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हर्षल ने आईपीएल 2021 में 32 विकेट लेकर पिछले सीजन में पर्पल कैप जीती थी। उन्होंने इस सीजन में जिस तरीके से अच्छी शुरुआत की है, उससे उनसे उम्मीदें बहुत अधिक हैं। हर्षल के अलावा, वनिन्दु हसरंगा, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली ने भी इस सीजन में आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन किया है। नए कप्तान फाफ डु प्लेसिस अपने बल्ले से रन बनाने अलावा अपनी कप्तानी से भी प्रभावशाली रहे हैं। इसलिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बेंगलुरू स्थित पक्ष इस बार खिताब उठा सकता है या इंतजार जारी रहेगा।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment