बॉलीवुड बादशाह के खिलाफ़ शिकायत, जाने किस वजह से है चर्चा में

मनोरंजनबॉलीवुड बादशाह के खिलाफ़ शिकायत, जाने किस वजह से है चर्चा में

अपनी आवाज़ से सबके दिलों पर राज करने वालीं स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर( Lata Mangeshkar) के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. इनमे से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान( Shahrukh Khan) भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे विवाद का कारण बन गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हिन्दू महासभा ने ग्वालियर पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें अभिनेता शाहरुख खान पर लता जी की पार्थिव देह पर थूकने का आरोप है. हिंदू महासभा ने शाहरुख के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है.

लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुई. जहां पर देखा गया कि वह हाथ उठाकर लता मंगेशकर की आत्‍मा की शांति के लिए दुआ कर रहे थे. उसके बाद हाथ जोड़कर शाहरुख़ ने उन्‍हें प्रणाम भी किया. लेकिन इंटरनेट पर इस तस्वीर को अलग तरह से दिखाया जा रहा था. जानकारों की माने तो यूजर्स का आरोप है कि शाहरुख ने लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए दुआ पढ़ी ऊपर थूंका. अब हिन्दू महासभा ने यह बात पकड़ ली है विवाद का कारण खड़ा हो गया है. हिन्दू महासभा ने शाहरुख़ खान के खिलाफ विवाद का झंडा उठा लिया है. हिन्दू महासभा की युवा इकाई ने ASP को शिकायती आवेदन देकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पर देश द्रोह का मामला दर्ज करने की मांग उठाई है.हिंदू महासभा का आरोप है कि “शाहरुख खान ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते वक्त उनकी पार्थिव देह पर थूंका. इस हरकत से देशभर के लोगों की धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंची है. इसलिए उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए.”इसी कड़ी में हिन्दू महासभा ने कहा है कि मामला दर्ज हो वार्ना आंदोलन किया जाएगा.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles