बॉलीवुड अभिनेत्री ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर की न्यूड तस्वीर

मनोरंजनबॉलीवुड अभिनेत्री ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शेयर की न्यूड तस्वीर

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सितारे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। वहीं एक्ट्रेसेस अक्सर अपने बिकिनी फोटोज, हॉट फोटोज और बोल्ड फोटोशूट्स भी शेयर करती हैं। इन सभी के बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो अक्सर अपने सुपरहॉट फोटोशूट्स से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं और एक बार उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस एक्ट्रेस ने अपनी ‘न्यूड’ फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।

ईशा की तस्वीर वायरल
दरअसल बॉलीवुड की सुपर हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है। इस फोटो में ईशा गुप्ता उल्टी लेटी हुईं नजर आ रही हैं। इस फोटो को भी पीछे से ही क्लिक किया गया है। इस फोटो में ईशा गुप्ता ने कपड़े नहीं पहने हैं और उनके चाहने वाले इसे न्यूड फोटो बताते हुए खूब पसंद कर रहे हैं।

कोविड संक्रमित हुईं ईशा गुप्ता
बता दें कि ईशा गुप्ता भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। 9 जनवरी को ईशा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी थी। ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है। मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी। आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें। अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें।’

ईशा का हॉट अंदाज
याद दिला दें कि ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं। ईशा गुप्ता के सुपर हॉट अंदाज को एक ओर जहां काफी पसंद किया जाता है तो वहीं उन्हें खूब ट्रोल भी किया जाता है। बोल्ड फोटो शेयर करने पर ईशा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में हाल ही में कहा था, “ये तो सीधे तौर पर लैंगिक असमानता है। बहुत सारे अभिनेता सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन तब उनसे कवर करने के लिए क्यों नहीं कहा जाता? लोग उन्हें देखते हैं और बोलते हैं- ‘वाह भाई क्या बॉडी है’।”

महिलाओं की तरक्की पसंद नहीं….
ईशा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा था, ‘आज भी ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें लड़कियों या महिलाओं को अच्छी जगह देखना पसंद नहीं, उनकी तरक्की पसंद नहीं। मुझे लगता है कि ये सिर्फ हमारे देश में ही नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया में है। लैंगिक भेदभाव और असमानता हर जगह है। बाकी जो मुझे जानते हैं, वो ये बात जानते हैं कि मैं उतनी मजबूत हूं कि अगर मुझे कोई एक थप्पड़ मारेगा तो मैं दो मारूंगी।’

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles