दादा के अंतिम संस्कार में बोल्ड कपड़े पहन पहुंच गई पोती, आलोचना पर देने लगी अजीबो गरीब सफाई

मनोरंजनदादा के अंतिम संस्कार में बोल्ड कपड़े पहन पहुंच गई पोती, आलोचना पर देने लगी अजीबो गरीब सफाई

अपनों को खो देना किसी के लिए भी बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होता है. मगर अपने जानने वालों के अंतिम संस्कार (Funeral) में कुछ ऐसा हो जाए जिससे सुर्खियां बन जाएं तो वो और ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है क्योंकि कोई भी ऐसा नहीं चाहता कि उनके प्रियजनों की मौत पर कोई ऐसी घटना घटे जिससे मरने वाले का अपमान हो. हाल ही में एक महिला (Woman) के दादा (Grandfather) के अंतिम संस्कार पर कुछ ऐसा ही हुआ और सोशल मीडिया पर लोग इस अंतिम संस्कार की चर्चा भी शुरू कर दिए.

सोशल मीडिया साइट रेडिट (Reddit) अपनी अजीबोगरीब खबरों के लिए फेमस है. हाल ही में इस साइट पर एक लड़की का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़की ने फेसबुक पर अपनी बोल्ड फोटोज (Bold Photos) शेयर करते हुए बताया कि वो उन बोल्ड कपड़ों (Bold Dress) में अपने दादा के अंतिम संस्कार में जा रही है. लड़की ने फोटो में फिश नेट की शॉर्ट ड्रेस और बूट पहने हैं. इस बात से लोग भड़क गए और उसकी आलोचना करने लगे. लड़की की इस हरकते से उसके दादा का अंतिम संस्कार चर्चा में बना हुआ है. रेडिट पर शेयर किए गए फेसबुक पोस्ट में लड़की की फोटो और कैप्शन नजर आ रहा है जो उसने फेसबुक पर लिखा था. हालांकि पोस्ट में उसका नाम नहीं दिख रहा है.

लड़की ने इस पोस्ट में लिखा- “आज मेरे दादा का अंतिम संस्कार है और हां मैं ये कपड़े पहनकर उनके फ्यूनरल में जाने वाली हूं. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं क्योंकि ये एक दुखद खबर भले है लेकिन इसके बावजूद मुझे हक है कि मैं कब क्या पहनूं, और अगर आपके पास सुंदर बॉडी है तो उसे फ्लॉन्ट करने में बुराई नहीं है. और अगर अभी मेरे दादा जिंदा होते तो वो जरूर इन कपड़ों को मंजूरी दे देते!” आपको बता दें कि इस बात का प्रमाण नहीं मिल सका है कि ये स्क्रीनशॉट सही है या फेक है. इसलिए हम ये दावा नहीं कर रहे कि फोटो के साथ लिखी बात सच्ची है. बहरहाल, रेडिट पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आप यहां देख सकते हैं.


जब से लड़की द्वारा किया गया पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है लोग उसकी बहुत आलोचना कर रहे हैं. हर कोई उसे कह रहा है कि उसे ढंग के कपड़े ऐसे मौके पर पहनने चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि वो सही कह रही है कि उसे अपने हिसाब के कपड़े पहनने का हक है पर ऐसे मौकों पर उसे दोसरों की भावनाओं का भी सम्मान करना चाहिए. जबकि एक यूजर ने ये भी कहा कि लड़की को सिर्फ दूसरों का अटेंशन हासिल करना है इसलिए वो ऐसा कर रही है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles