बॉडी बिल्डर Manoj Patil को ‘आत्महत्या’ के लिए उकसाने के मामले में अभिनेता Sahil Khan के खिलाफ केस हुआ दर्ज

फैशन एंड स्टाइलबॉडी बिल्डर Manoj Patil को 'आत्महत्या' के लिए उकसाने के मामले में अभिनेता Sahil Khan के खिलाफ केस हुआ दर्ज

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) ने बुधवार को नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कूपर अस्पताल में चल रहा है. अपने इस कदम के लिए उन्होंने साहिल खान को जिम्मेदार ठहराया है. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि अभिनेता साहिल खान (Sahil Khan) और 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में साहिल खान, जुनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फौजदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 511, 500, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

इससे पहले मनोज पाटिल ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नोट लिखकर साहिल खान के खिलाफ साइबर बुलींग का जिम्मेदार ठहराया था. जबकि वहीं मनोज के परिवार वालों ने भी साहिल खान पर आरोप लगाया और बताया कि साहिल उनके बेटे को धमकी देता था.

जबकि वहीं साहिल खान ने प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने बताया कि मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरायड बेचीं थी. जिसकी कीमत 2 लाख रुपए के करीब की थी. जिसके बाद साहिल ने मनोज की सचाई सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और मनोज के खिलाफ बातें लिखी.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles