7.9 C
London
Tuesday, April 16, 2024

बॉडी बिल्डर Manoj Patil को ‘आत्महत्या’ के लिए उकसाने के मामले में अभिनेता Sahil Khan के खिलाफ केस हुआ दर्ज

खबर आ रही है कि अभिनेता साहिल खान और 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में साहिल खान, जुनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फौजदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) ने बुधवार को नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. फिलहाल उनका इलाज मुंबई के कूपर अस्पताल में चल रहा है. अपने इस कदम के लिए उन्होंने साहिल खान को जिम्मेदार ठहराया है. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि अभिनेता साहिल खान (Sahil Khan) और 3 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक ओशिवारा पुलिस स्टेशन में साहिल खान, जुनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फौजदार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 306, 511, 500, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

इससे पहले मनोज पाटिल ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में नोट लिखकर साहिल खान के खिलाफ साइबर बुलींग का जिम्मेदार ठहराया था. जबकि वहीं मनोज के परिवार वालों ने भी साहिल खान पर आरोप लगाया और बताया कि साहिल उनके बेटे को धमकी देता था.

जबकि वहीं साहिल खान ने प्रेस कांफ्रेंस करके अपनी सफाई पेश की है. उन्होंने बताया कि मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरायड बेचीं थी. जिसकी कीमत 2 लाख रुपए के करीब की थी. जिसके बाद साहिल ने मनोज की सचाई सामने लाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और मनोज के खिलाफ बातें लिखी.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here