6.4 C
London
Tuesday, April 23, 2024

यूपी छोड़ने के बयान पर शायर मुनव्वर राना को BJP का जवाब

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में चुनावी सरगर्मी तेजी हो गई हैं. इस कड़ी में उर्दू के जाने-माने शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) ने बयान देते हुए कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) 2022 में फिर से उत्तर प्रदेश के सीएम बने तो वे यूपी छोड़ देंगे.

उन्होंने कहा कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं, तो यह ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी के कारण ही होगा. मुनव्वर राना के इस इस बयान को लेकर बीजेपी ने तीखे शब्दों में पलटवार किया है.

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि 2022 के चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर से प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे इसलिए उन्हें किसी दूसरे राज्य में घर ढूंढ़ लेना चाहिए.  त्रिपाठी ने कहा, कि मुनव्वर राना को इस देश व प्रदेश ने भरपूर सम्मान दिया है और अब वह सियासी बयानबाजी कर रहे हैं. राना सियासत में मजहबी रंग घोलने का काम कर रहे हैं. यदि वे इस राज्य में नहीं रहना चाहते हैं तो वे किसी दूसरे राज्य में जाकर रह सकते हैं. कानून इसके लिए उन्हें अधिकार दिया है. 

बता दें कि शायर मुनव्वर राना ने अपने बयान में ओवैसी और बीजेपी को एक ही सिक्के के दो पहलू बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और ओवैसी लोगों को गुमराह करने के लिए शैडो बॉक्सिंग में लिप्त हैं. तथ्य यह है कि वे दोनों मतदाताओं का ध्रुवीकरण करते हैं और फिर चुनावी लाभांश प्राप्त करते हैं जिससे बड़ा हिस्सा बीजेपी को जाता है. राना ने कहा कि अगर यूपी के मुसलमान ओवैसी के जाल में फंस गए और एआईएमआईएम को वोट दिया तो योगी आदित्यनाथ को दोबारा मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक पाएगा

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here