भाजपा युवा विंग के नेता की ‘हत्या’ के बाद अब मोहम्मद फाजिल को सरेआम उतारा ‘मौत’ के घाट 

राज्यभाजपा युवा विंग के नेता की 'हत्या' के बाद अब मोहम्मद फाजिल को सरेआम उतारा 'मौत' के घाट 

शहर के बाहरी इलाके सुरथकल में एक कपड़े की दुकान के बाहर अज्ञात हमलावरों के एक समूह ने 23 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या कर दी। यह घटना उस समय हुई जब मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण नेत्तर के घर के दौरे पर थे, जिनकी बेल्लारे में हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान सुरथकल के पास मंगलपेटे निवासी मोहम्मद फाजिल के रूप में हुई है। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने मीडियाकर्मियों को बताया कि तीन से चार बदमाशों ने युवक पर हमला किया था। सूरथकल थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। कमिश्नर ने लोगों से अफवाह न फैलाने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि मैंने उस जगह का दौरा किया जहां घटना हुई थी और प्रत्यक्षदर्शियों से बात की थी।

हमले के पीछे के मकसद के बारे में अभी भी कोई स्पष्टता नहीं है। हमने सूरथकल, पनम्बूर, मुल्की और बाजपे थाना क्षेत्र में 30 जुलाई सुबह 6 बजे तक  धारा 144 लगा दी है। इन इलाकों में शुक्रवार को शराब की सभी दुकानें बंद रहेंगी। अगर जरूरत पड़ी तो अन्य जगहों पर भी निषेधाज्ञा लागू की जाएगी।

आयुक्त ने कहा कि मंगलुरु आयुक्तालय की सीमा में 19 चेक पोस्ट स्थापित किए गए हैं। चार थाना क्षेत्र के स्कूलों को भी बंद रखने को कहा गया है। यह हत्या मंगलवार रात जिले के बेल्लारे में भाजपा युवा विंग के नेता प्रवीण कुमार नेत्तर की हत्या के बाद हुई है।

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles