बीजेपी युवा मोर्चा की नेत्री पामेला गोस्वामी (pamela goswami) को कोकीन रखने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पामेला को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया गया था जहां से उन्हें 25 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. पामेला ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान कहा कि, उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. पामेला गोस्वामी ने कोर्ट में अपनी ही पार्टी के एक नेता राकेश सिंह की गिरफ्तारी की मांग कर रही थीं. पामेला ने मामले की सीआईडी से जांच कराने की मांग की है.

पामेला गोस्वामी (pamela goswami) ने कहा, राकेश सिंह ने एक शख्स को पाउच लगाने के लिए भेजा था. मुझे विश्वसनीय स्रोतों से पता चला है. मैंने 5 दिन पहले एक ऑडियो रिकॉर्ड किया था. पामेला ने आगे कहा, यह साजिश है जो काफी पहले से मेरे खिलाफ रची जा रही थी.

पामेला (pamela goswami) ने कहा इस मामले की जांच सीआईडी से करवानी चाहिए. कोर्ट ने पामेला को 25 फरवरी तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया है. वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, कि, तृणमूल सरकार में पुलिस ने उनके हजारों समर्थकों और नेताओं को झूठे मामलों में फंसा चुकी है.

वहीं राकेश सिंह का कहना है कि, पामेला गोस्वामी (pamela goswami) ने उनपर ये आरोप क्यों लगाए हैं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन वह किसी भी जांच के लिए तैयार हैं. बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने पामेला के मामले को लेकर कहा, कानून सभी के लिए बराबर है. समय के साथ हम पता लगा लेंगे कि क्या गलत और क्या सही है.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *