17.1 C
Delhi
Monday, January 30, 2023
No menu items!

‘BJP ने AAP छोड़ने के लिए दिया केंद्र में कैबिनेट मंत्री पद का ऑफर, बड़े नेता का आया था फोन,’ सांसद भगवंत मान का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

आम आदमी पार्टी से सांसद भगवंत मान ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने उन्हें आम आदमी पार्टी छोड़ने के लिए कैबिनेट मंत्री पद की ऑफिर दी. आप सांसद भगवंत मान ने ट्वीट करके कहा, एक राष्ट्रीय पार्टी के एक बहुत वरिष्ठ नेता ने चार दिन पहले मुझे फोन करके आप को छोड़ने के लिए कहा था. उन्होंने मुझे मेरी पसंद के पोर्टफोलियो के साथ मोदी कैबिनेट में पैसे और कैबिनेट मंत्री पद की पेशकश की.

आप नेता ने आरोप लगाते हुए आगे कहा, 750 किसानों की मौत के लिए पार्टी जिम्मेदार है. किसानों को आतंकवादी घोषित किया गया, किसानों को एक साल के लिए दिल्ली की सीमा पर बैठना पड़ा. बीजेपी का पंजाब में कोई जनाधार नहीं है. बीजेपी नेताओं को गांवों में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा था और कृषि कानूनों को लेकर उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा.

‘हमारे पास सीएम पद के लिए कई काबिल नेता’

- Advertisement -

भगवंत मान का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब आने वाले दिनों में पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इधर, संगरूर से सांसद भगवंत मान को उनके समर्थक मुख्यमंत्री का चेहरा बनाने की मांग कर रहे हैं. हाल ही में आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि हमारे पास सीएम पद के लिए कई काबिल नेता हैं.

सही समय पर करेंगे नाम का खुलासा’

मान ने कहा कि उन्हें धन या किसी और चीज से नहीं खरीदा जा सकता है. उन्होंने बीजेपी नेता से कहा कि दूसरे लोग होंगे ‘जिन्हें आप खरीद सकते हैं.’ वहीं जब उनसे बीजेपी नेता के नाम का खुलासा करने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा कि सही समय पर वह नाम का खुलासा करेंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि उनसे यह भी पूछा गया कि क्या ‘आपको धन की जरूरत है.’

2017 में पार्टी ने 20 सीटों पर दर्ज की थी जीत

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अभी सीएम पद का उम्मीदवार तय नहीं हो पाया है. उन्होंने कहा कि हम बाहर से किसी को लेकर नहीं आएंगे. बता दें कि साल 2017 के विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी बिना किसी चेहरे के ही चुनाव मैदान में उतरी थी. इस चुनाव में पार्टी ने 20 सीटों पर जीत दर्ज की थी.

- Advertisement -
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here