ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कई तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। कोई हिंदू पक्ष के दावे को सही बता रहा है तो वहीं कोई मुस्लिम पक्ष की बातों में यकीन कर रहा है।

इसी बीच बीजेपी नेत्री निगत अब्बास ने एक ट्वीट किया। जिस पर फिल्म एक्टर कमाल आर खान ने चुटकी लेते हुए रिप्लाई दिया।

दरअसल, निगत अब्बास द्वारा लिखा गया कि 400 वर्ष पहले बिजली तो थी नहीं, तो क्या औरंगजेब फूंक मारकर फव्वारा चलाता था। जिस पर केआरके ने सवाल किया, ‘तो जो फव्वारे ताजमहल में बने हुए हैं, वो क्या आपकी फूंक से चलते थे उस वक्त?’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि हजारों साल पहले जब बिजली नहीं थी, एयरक्राफ्ट फ्यूल नहीं था तो रावण का पुष्पक कैसे उड़ता था? या सब झूठ है। सब मनगढ़ंत कहानियां हैं? आपको तो पता ही होगा।

जिसके जवाब में निगत अब बात नहीं लिखा कि चमन केआरके साहब, वो रावण था जिसके पास भगवान शिव जी का वरदान था, अब क्या आप ये कह रहे हैं कि औरंगजेब भगवान शिव का भक्त था? अगर हां, तो मंदिर वहीं बनेगा। बीजेपी नेत्री की इस प्रतिक्रिया पर केआरके ने लिखा, ‘ अरे वाह आप तो बहुत जानती हैं शिव के बारे में, तो निगत अब्बास नाम की क्या जरूरत है? निम्मी शर्मा रख लो, काम के साथ नाम मैच करेगा। शर्म तो रही नहीं।

शादाब नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि कमाल है कि केआरके क्या प्यार भरी लड़ाई चल रही है। देखने में अच्छा लग रहा है कि दो सेलिब्रिटी हम जैसे लड़ रहे हैं। अर्जुन मेहर नाम के एक यूजर ने बीजेपी नेत्री के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कमेंट किया कि स्कूल में गुरुत्वाकर्षण फोर्स पढ़ लिया होता तो ये ट्वीट ना करती।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment