नई दिल्ली:
 पश्चिम बंगाल में चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं की बयानबाजी भी शुरू हो गयी है। हाल ही में बीजेपी सांसद सौमित्र खान का एक विवादित बयान आया है। बंगाली फिल्म एक्ट्रेस सायानी घोष के शिवलिंग और देवी सरस्वती को लेकर किए गए अभद्र टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी सांसद सौमित्र खान ने उन्हें बताया सेक्स वर्कर बता दिया है।

एक्ट्रेस को बताया सेक्स वर्कर

बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा कि सायानी घोष जैसे कुछ आर्टिस्ट शिवलिंग और मां सरस्वती को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हैं और विवादित बातें करते हैं। आगे बीजेपी सांसद ने कहा कि मैं ऐसा मानता हूं कि माता सरस्वती और शिवलिंग का अपमान करने वाले लोग ही असल में सेक्स वर्कर हैं

इतना ही नहीं बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने कहा कि फिल्म अभिनेत्री सायनी घोष ने देवी सरस्वती को सेक्स वर्कर कहा है, मैं कहता हूं कि सायनी घोष ओरिजिनल सेक्स वर्कर हैं। आगे बीजेपी संसद ने कहा कि ये कहने के लिए मेरे खिलाफ चाहे तो आप केस कर सकते हैं। बीजेपी सांसद यहीं नहीं रुके उन्होंने ममता बनर्जी पर भी हमला बोलै है। उन्होंने कहा कि अब ममता बनर्जी को जवाब देने का समय आ गया है, नहीं तो एक भी मंदिर नहीं रहेगा।

ममता बनर्जी पर भी हमला

बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी का आड़े हाथों लेते हुए जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी तो सिर्फ साइकिल दे रही है, लेकिन हम लोग सत्ता में आएंगे तो प्रत्येक घर में स्कूटी और प्रत्येक घर में एक नौकरी देने की व्यवस्था करेंगे।

क्या है सायानी घोष का मामला?

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों अभीनेत्री सायानी घोष का एक पुराना ट्वीट अचानक से वायरल हुआ था। 18 फरवरी 2015 को, अभिनेत्री ने एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें एक महिला को पवित्र हिंदू प्रतीक शिवलिंग के ऊपर कंडोम डालते हुए दिख रही थी। बीते दिनों ये ट्वीट काफी वायरल हुआ था। साथी अभिनेत्री की आलोचना भी हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका अकॉउंट हैक कर लिया गया था। अभिनेत्री ने कहा कि ये ट्वीट उन्होंने नहीं किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *