BJP सांसद साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना ”भगवान राम और कृष्ण” से की, जानें क्या कुछ बोले

राज्यउत्तरप्रदेशBJP सांसद साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना ''भगवान राम और कृष्ण'' से की, जानें क्या कुछ बोले

Unnao News: उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तुलना ”भगवान राम और कृष्ण” से की।

एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने कन्नौज आए साक्षी महाराज ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भगवान राम के पास धनुष था व भगवान कृष्ण के पास सुदर्शन चक्र और हमारे बाबा के पास ‘बुलडोजर’ है जो भू माफियाओं के खिलाफ चल रहा है.

उन्होंने दावा किया कि प्रदेश की 99 फीसदी जनता माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे बुलडोजर अभियान से प्रसन्न है. उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, “जहां भगवान राम और कृष्ण के पास धनुष और सुदर्शन चक्र ब्रह्मांडीय हथियार थे, वहीं हमारे बाबा (योगी आदित्यनाथ) के पास बुलडोजर है जिसका इस्तेमाल भू माफियाओं के खिलाफ किया जा रहा है.”

विपक्षी नेताओं के आजम खान से मिलने पर कही ये बात

विपक्ष के कई नेताओं द्वारा पूर्व मंत्री और सपा नेता आजम खां से जेल में मिलने को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि हम भी इस पर नजर रखे हुए हैं और सरकार भी नजर बनाए हुए है. गौरतलब है कि अतिक्रमण विरोधी अभियान पर राज्य सरकार ने कहा था कि वह पूरे उत्तर प्रदेश में बुलडोजर का इस्तेमाल कर सरकारी भूमि से अवैध कब्जे हटा रही है और माफियाओं की अवैध संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है. उत्तर प्रदेश सरकार की इस कार्रवाई की वजह से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को “बुलडोजर बाबा” के तौर पर ख्याति मिली है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles