7.8 C
London
Tuesday, April 16, 2024

डिबेट में भिड़ गए गौरव भाटिया और असदुद्दीन ओवैसी के प्रवक्ता, बीजेपी नेता बोले – राजनैतिक हैसियत बनाओ

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

एक न्यूज चैनल शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रवक्ता असीम वकार ने एक दूसरे पर व्यक्तिगत आरोपों की बौछार कर दी। बीजेपी प्रवक्ता ने वकार से कहा कि पहले आप अपनी राजनैतिक हैसियत बनाओ।

न्यूज़ 18 इंडिया के शो ‘आर – पार’ में चल रही डिबेट के दौरान AIMIM नेता ने एंकर से कहा, आप यहां पर ऐसे लोगों को बुलाइये जो मर्यादित भाषा का उपयोग करते हैं। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, जो यह कहते हैं कि 15 मिनट पुलिस हटा दो, हम हिंदुओं को सबक सिखा देंगे। वो लोग भाषा की बात कर रहे हैं। हम फूंक भी देंगे तो आप उड़ जाएंगे। दूसरी तरफ वकार ने कहा, आप जिस तरीके की बात कर रहे हैं वह बहुत गलत है।

गौरव भाटिया ने कहा, उत्तर प्रदेश में 5 डिप्टी सीएम बनाने की बात करते हैं। पहले अपनी राजनैतिक हैसियत बना लो फिर डिप्टी सीएम बनाने की बात करना। वकार ने कहा, आप सही भाषा का इस्तेमाल न करते हुए बदतमीजी करेंगे तो आपको उसी भाषा में जवाब मिलेगा। आप न अपनी इज्जत करवा रहे हैं और न ही दूसरे की इज्जत कर रहे हैं।

भाटिया ने कहा, हमें सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। हमेशा संप्रदायिकता और नफरत की भाषा बोलने वाले… अपने लीडर को सिखाएं कि इस तरह की नफरत देश में नहीं फैलाई जाती है। गौरव भाटिया ने कहा, मुझे इस बात का गर्व है कि मैं भारतीय हूं और किसी की तरह गद्दारी नहीं करता हूं।

इस डिबेट पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी है। शाहनवाज ने लिखा,ओवैसि की बढ़ती लोकप्रियता देखकर बीजेपी को डर लगने लगा है। इसलिए बीजेपी हिंदू मुसलमान करने लगी है। शेख मोहम्मद शब्बीर लिखते हैं, गौरव भाटिया थोड़ी सी इज्जत दूसरे पैनलिस्ट को भी दिया करो। संदीप सोलंकी (@Sandeepsolanki14) ने बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया की तारीफ करते हुए लिखा, आपने बहुत सही कहा भाटिया। इनके यूपी आने के सपने को तोड़ना होगा।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here