नई दिल्‍ली: सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैठे किसानों के विरोध में स्‍थानीय लोगों ने पहुंचकर हंगामा किया, जिसके बाद सिंघु बॉर्डर पर हालात तनावपूर्ण हो गए। इस हमले में एक एसएचओ भी घायल हो गए। जिसके बाद गाजीपुर बॉर्डर पर राकेश टिकैत के समर्थन ने पहुंचे योगेंद्र यादव ने इस घटना के पीछे बीजेपी और आरएसएस का हाथ बताया।

स्वराज अभियान के नेता योगेंद्र यादव ने किसानों के विरोध प्रदर्शन पर हमला करने के लिए बीजेपी और आरएसएस पर सिंघु बॉर्डर पर ‘गुंडों’ को भेजने का आरोप लगाया। यादव ने कहा, “हर बड़े युद्ध में एक ऐसी लड़ाई होती है, जो सब कुछ बदल देती है। इस किसान युद्ध में गाजीपुर की लड़ाई सब कुछ बदल देगी। यह योगी और मोदी के लिए वाटरलू होगा। यह स्थानीय लोग नहीं थे, बल्‍कि भाजपा और आरएसएस के गुंडे थे।

लोगों का समूह टिकरी बॉर्डर पर इकट्ठा

स्‍थानीय लोगों के एक बड़े समूह के इकट्ठा होने के बाद सिंघु बॉर्डर विरोध स्थल पर हिंसा भड़क गई और प्रदर्शनकारी किसानों को क्षेत्र खाली करने के लिए कहा गया। गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली के दौरान ट्रैक्टर हिंसा के बाद टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर भारी पुलिस तैनाती की गई है।

र किसानों पर हमला करने के लिए भाजपा/आरएसएस के गुंडे आए: CPI (M)

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने आज आरोप लगाया कि सिंघु बॉर्डर पर किसानों पर हमला करने के लिए भाजपा/आरएसएस के गुंडों को लाया गया था। वाम दल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से जवाब देने की मांग की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *