11 C
London
Tuesday, April 16, 2024

Bihar: सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की भीषण सड़क हादसे में मौत, दाह संस्कार कर लौट रहा था परिवार

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लखीसराय, 16 नवंबर : बिहार (Bihar) के लखीसराय जिला के हलसी थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक सूमो और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर में 6 लोगो की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. सभी घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया की कुछ लोग एक सूमो पर सवार होकर पटना से दाह संस्कार कर परिवारजमुई जा रहे थे. इसी दौरान पिपरा गांव के समीप विपरित दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सूमो में जोरदार ठोकर मार दी. बताया जा रहा है कि मरने वालों में 5 लोग दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के रिश्तेदार थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भीषण सड़क दुर्घटना के शिकार लोगों में से एक हरियाणा में एडीजीपी के पद पर तैनात सुशांत के बहनोई के बहनोई थे, जबकि उनके दो बेटे, दो बेेटी और बहन की भी दुर्घटना में जान चली गई. जबकि गंभीर रूप से घायल ड्राइवर ने भी अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.

हलसी के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने आईएएनएस को बताया की इस दुर्घटना में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को जमुई अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर स्थिति देखते हुए सभी को पटना रेफर कर दिया गया है.

उन्होंने बताया की घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. सभी मृतक जमुई के नवडीहा गांव रहने वाले बताए जा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. ट्रक पर रसोई गैस सिलेंडर लदा हुआ था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here