बिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज

राज्यबिहारबिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज

पटना : तीन दिन से लापता पत्रकार मनीष कुमार सिंह (Journalist Manish Kumar Singh) का शव मिलने से परिजनों समेत ग्रामीणों में दहशत फैल गई. परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल है। बिहार के पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के गच्ची टोला चेवर में पत्रकार मनीष का शव एक गड्ढे में मिला. मृतक पत्रकार ‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल ( sudarshan News channel) में अरेराज संभागीय संवाददाता के पद पर कार्यरत था। मृतक के पिता संजय सिंह अरेराज दर्शन अखबार के संपादक हैं।

मृतक पत्रकार मनीष कुमार सिंह

मृतक वार्ड नंबर के रहने वाले थे। घटना के संबंध में मृतक के पिता संजय कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कर पत्रकार के दो सहयोगियों अमरेंद्र कुमार व मोहम्मद अरशद आलम समेत 13 लोगों को नामजद करते हुए कहा कि एक संपत्ति उनके गांव में विवाद चल रहा था जिसमें उन्होंने 25 जुलाई को स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था.

मनीष के पिता ने आशंका जताई है कि आरोपी ने उनके बेटे को धोखे से बुलाकर साजिश के तहत अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए अमरेंद्र कुमार और मोहम्मद अरसद आलम को हिरासत में भेज दिया है. अरेराज डीएसपी संतोष कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles