11.4 C
London
Friday, May 24, 2024

बिहार: सुदर्शन न्यूज़ के पत्रकार की अपहरण के बाद हत्या, अरशद आलम समेत 13 पर केस दर्ज

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पटना : तीन दिन से लापता पत्रकार मनीष कुमार सिंह (Journalist Manish Kumar Singh) का शव मिलने से परिजनों समेत ग्रामीणों में दहशत फैल गई. परिवार के सदस्यों का हाल बेहाल है। बिहार के पूर्वी चंपारण के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार गांव के गच्ची टोला चेवर में पत्रकार मनीष का शव एक गड्ढे में मिला. मृतक पत्रकार ‘सुदर्शन न्यूज’ चैनल ( sudarshan News channel) में अरेराज संभागीय संवाददाता के पद पर कार्यरत था। मृतक के पिता संजय सिंह अरेराज दर्शन अखबार के संपादक हैं।

मृतक पत्रकार मनीष कुमार सिंह

मृतक वार्ड नंबर के रहने वाले थे। घटना के संबंध में मृतक के पिता संजय कुमार सिंह ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कर पत्रकार के दो सहयोगियों अमरेंद्र कुमार व मोहम्मद अरशद आलम समेत 13 लोगों को नामजद करते हुए कहा कि एक संपत्ति उनके गांव में विवाद चल रहा था जिसमें उन्होंने 25 जुलाई को स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया था.

मनीष के पिता ने आशंका जताई है कि आरोपी ने उनके बेटे को धोखे से बुलाकर साजिश के तहत अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. स्थानीय पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए अमरेंद्र कुमार और मोहम्मद अरसद आलम को हिरासत में भेज दिया है. अरेराज डीएसपी संतोष कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here