8.7 C
London
Friday, March 1, 2024

घूमने गए शेन वॉर्न की ‘मौत’ को लेकर बड़ा खुलासा, थाईलैंड पुलिस ने दी अहम जानकारी 

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली. शेन वॉर्न (Shane Warne) की मौत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर 52 साल के वॉर्न का थाईलैंड में निधन हो गया था. थाईलैंड में एक प्राइवेट विला में वॉर्न के दोस्तों ने उन्हें बेसुध पाया था.

उनके मैनेजमेंट ने बाद में एक बयान जारी कर कहा था कि संदिग्ध दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. इस मामले में थाईलैंड पुलिस (Tahiland Police) का अब नया बयान सामने आया है.

वॉर्न की मौत के बाद दुनियाभर के उनके फैंस को बड़ा झटका लगा. उनका ऑस्ट्रेलिया में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार होना है.

थाईलैंड की पुलिस ने खुलासा किया कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर को मृत्यु से पहले सीने में दर्द हुआ था. वॉर्न को पहले से ही अस्थमा और दिल से संबंधित समस्याएं थीं. स्थानीय थाई पुलिस के मुताबिक, हॉलिडे आइलैंड विला में पूर्व क्रिकेटर शेन वॉर्न के मृत्यु के मामले में किसी भी तरह की गड़बड़ी की आशंका नहीं मिली है. पुलिस अधिकारी युताना सिरिसोम्बत ने कहा कि उनके शरीर में कोई नशीली दवा या पदार्थ नहीं पाया गया था.

खूब के धब्बे मिलने की बात आई थी सामने

हालांकि, द बैंकॉक पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक शेन वॉर्न जिस कमरे में रह रहे थे. उसके फर्श पर, नहाने के तौलिए और तकिए पर खून के धब्बे पाए गए थे. पुलिस के कमांडर पोल मेजर जनरल सतीत पोलपिनिट ने थाई अखबार मटिचोन को बताया कि सीपीआर शुरू होने पर बलगम और खून बह रहा था. इससे पहले यह बताया गया था कि वॉर्न के 4 दोस्तों ने उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले 20 मिनट तक बचाने की कोशिश की, जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

छुट्‌टी बिताने आए थे

इस दौरान शेन वॉर्न के मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने फॉक्स क्रिकेट को बताया कि उनके पास 3 महीने की छुट्टी थी, जिसकी यह शुरुआत थी. वह यहां एक रात पहले ही आए थे. उन्होंने कहा कि वह 5 बजे बाहर जाने वाले थे और सवा पांच बजे उनका दरवाजा खटखटाया गया. कहा गया कि बाहर आओ नहीं तो देर हो जाएगी. इसके बाद कोई जवाब नहीं मिला, तब हमने महसूस किया कि कुछ गलत हो गया है. वहीं, रविवार को शेन वॉर्न के पार्थिव शरीर का पोस्टमार्टम किया जाना है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here