7 C
London
Tuesday, March 5, 2024

Bigg Boss OTT: बिग बॉस घर में कूकर फटने से मची अफरा-तफरी, फ़ोटो हुई VIRAL

इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की एक मजेदार फोटो सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि गैस स्टोव पर कुकर चढ़ा हुआ है और किसी का ध्यान नहीं है ऐसे में कूकर ब्लास्ट हो जाता है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई: टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ जब से शुरू हुआ है, तब से घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के बीच मस्ती, मजाक और लड़ाई तीनों देखने को मिल रही है. ‘बिग बॉस’ के घर के  अंदर की मजेदार घटनाएं 24 घंटे वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर लाइव देखा जा रहा है. जैसी उम्मीद थी ठीक वैसा ही घर के अंदर हंगामा शुरू हो चुका है. चंद दिन पहले ही शुरु हुए शोज की वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है. बिग बॉस के घर से एक फोटो वायरल हो रहा है जो चौंकाने वाला है.

दरअसल जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें कूकर ब्लास्ट होता दिखाई दे रहा है. इससे पहले जितने भी सीजन टेलीकास्ट हुए हैं कभी भी कूकर फटने जैसी घटना सामने नहीं आई है. ऐसा पहली बार हुआ है.

इंस्टाग्राम पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर की एक मजेदार फोटो सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि गैस स्टोव पर कुकर चढ़ा हुआ है और किसी का ध्यान नहीं है ऐसे में कूकर ब्लास्ट हो जाता है. इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है-‘इस बार बिग बॉस के घर में कुछ मास्टर शेफ हैं. कंटेस्टेंट को नहीं पता है कि कुकर में सीटी भी लगानी होती है…और कुछ मिनट में फट जाता है..बिग बॉस का कूकर ब्लास्ट कर दिया इन्होंने अब बिग बॉस बारी’ इस फोटो और पोस्ट पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं

Courtesy: Big Boss post Instagram

बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ पर पहले ही दिन से किसी न किसी बात पर झगड़ा देखने को मिल रहा हैं. पिछले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की उम्र को लेकर कमेंट करते हुए उर्फी के साथ काफी मजाक उड़ाया. इस मनमुटाव की शुरूआत खाने को लेकर शुरू हुई थी, जो खत्म ही नहीं हो रही है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here