मुंबईः टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के रनरअप रहे आसिम रियाज (Asim Riaz) ने शो में ही अपनी लेडी लव को तलाश किया था. शो के दौरान वाइल्ड कार्ड एंट्री हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) से आसिम रियाज को प्यार हुआ और शो में ही उन्होंने अपने प्यार का इकरार भी कर दिया. जिसके बाद से आज तक वह हिमांशी खुराना के साथ हैं. लेकिन, उनके यूं शो में प्यार के इजहार का उनके भाई उमर रियाज ने समर्थन नहीं किया. उमर जब शो में आसिम से मिलने पहुंचे तो उनका कहना था कि उन्हें अभी अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है.

लेकिन, अब आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज ने खुद बिग बॉस 15 के घर में एंट्री ली है और फैंस ने तेजस्वी प्रकाश संग उनकी जोड़ी भी बना दी है. शनिवार को सलमान खान के रियलिटी शो में उमर रियाज की एंट्री से पहले ही, नेटिज़न्स ने उनका नाम लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश के साथ जोड़ना शुरू कर दिया. जिसे लेकर उमर रियाज ने भी प्रतिक्रिया दी.

शो में एंट्री से पहले उमर रियाज कहते हैं- ‘मैं शो में दोस्त बनाने के लिए तैयार हूं. अगर कोई व्यक्ति इसे और आगे ले जाना चाहता है तो मैं उसके लिए तैयार हूं, मैं रिलेशनशिप के लिए ओपन हूं. मैं खुले दिल से घर के अंदर जा रहा हूं. अगर मुझे प्यार मिलता है या कोई ऐसा व्यक्ति मिलता है जिससे मैं बाहर भी अपने संबंध रख सकता हूं तो मैं जरूर ऐसा करूंगा. क्योंकि मेरे ऊपर कोई प्रतिबंध नहीं है.’


उमर पेशे से डॉक्टर हैं लेकिन एक्टिंग में उनकी दिलचस्पी उन्हें कश्मीर से मुंबई ले आई. इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने शो के लिए हां क्यों कहा, उमर ने कहा, ‘मैं अपनी पूरी जिंदगी में एक बहुत ही पॉजिटिव इंसान रहा हूं. मैं नैतिकता पसंद इंसान हूं. मुझे लगता है कि लोग इस तरह के लोग शो में देखना सपसंद करेंगे. मैं ऐसा इंसान नहीं हूं, जो लोगों के पीठ पीछे बात करे. हां, जब आप किसी लड़ाई में होते हैं तो आप लोगों के लिए मतलबी हो जाते हैं लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा कि अपना आपा न खोऊं. इसलिए, मुझे विश्वास है कि लोग मेरे व्यक्तित्व की तारीफ करेंगे और इसलिए मैं इस शो में आना चाहता था.’

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment