10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

Bigg Boss 15: शिवांगी जोशी और मोहसिन खान कर सकते हैं सलमान के शो में इंट्री! ऑफर हुई है मोटी रकम

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. अब खबरों आ रही हैं कि दोनों जल्द ही बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ सकते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. अब खबरों आ रही हैं कि दोनों जल्द ही बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ सकते हैं. एक विश्वसनीय सूत्र ने स्पॉटबॉय डॉट कॉम को बताया कि इस जोड़े को सलमान खान के रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है जो अगले महीने से ऑनएयर होने वाला है.

शिवांगी और मोहसिन जो टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय चेहरों में से हैं. दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें बोर्ड में शामिल करने के लिए बहुत एक्साइटिड हैं और अगर सूत्रों की माने तो उन्हें 4 करोड़ रुपये की मोटी रकम की पेशकश की गई है और चर्चा जारी है.

हालाँकि, अब दोनों कलाकारों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. क्योंकि उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग पूरी नहीं की है. वहीं जिन कंटेस्टेंट्स को शो में एंट्री के लिए फाइनल कर लिया गया है, वे अगले हफ्ते के अंत तक क्वारंटाइन में चले जाएंगे. स्पॉटबॉय की खबरों की मानें, शिवांगी और मोहसिन अक्टूबर के पहले वीक में ये शो छोड़नेवाले हैं.

बताया जा रहा ह्रै कि मेकर्स ने इन दोनों की जगह नए चेहरों को कास्ट कर लिया है. अब शो को एक नई कहानी और कास्ट के साथ आगे बढ़ाने का फैसला किया है. हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है लेकिन मेकर्स ने तय कर लिया है कि अब अगले महीने शो में नए चेहरे नजर आएंगे.

गौरतलब है कि, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने साल 2016 में इस शो से शुरूआत की थी. कार्तिक नायरा की ये जोड़ी फैंस की फेवरेट है. दोनी की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को बांधे रखती है. अब शिवांगी जोशी, सीरत का किरदार निभा रही हैं जिसे भी फैंस ने भरपूर प्यार दिया है. लेकिन अब 5 बाद दोनों इस सफर को अलविदा कहने वाले हैं. यह साल 2009 से प्रसारित हो रहा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here