Entertainment News Live Updates:

दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी राय व्यक्त करने में निडर हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं. शबाना आजमी जितना अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहीं, उतना ही उनकी पर्सनल लाइफ के भी चर्चे रहे. उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में शायद ही कभी बात की हो. लेकिन, हाल ही में एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ एक चैट शो के दौरान, उन्होंने जावेद अख्तर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की.

बिग बॉस सीजन 15 का प्रीमियर डांस और हंसी से भरपूर होने वाला है.शो के मेकर्स इसे ग्रैंड नाइट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के के सुपरस्टार रणवीर सिंह भी सलमान खान के साथ मंच की शोभा बढ़ाते हुए दिखाई देंगे. रणवीर रियलिटी शो में अपने पहले टीवी शो ‘द बिग पिक्चर’ को प्रमोट करते हुए दिखाई देंगे. 

कंगना रनौत को योगी सरकार ने अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना ‘एक जिला-एक उत्पाद’ (ODOP) का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. कंगना शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की. इस दौरान सीएम योगी ने उनको ओडीओपी का गिफ्ट हैंपर तोहफे में दिया. 

सोशल मीडिया जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें करीना कपूर खान घर से निकलकर गाड़ी में बैठती नजर आईं. उनके हाथ में कॉफी मग था. उनको देखकर गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया लेकिन वह उसे इग्नोर कर गाड़ी की तरफ चल दी. करीना की ये हरकत लोगों को पसंद नहीं आ रही है.

 

टीवी की सबसे पंसदीदा शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर आज से होने जा रहा है. बिग बॉस का आगाज शनिवार (2 अक्टूबर) को रात साढ़े 9 बजे होगा, कलर्स चैनल पर होगा. हर बार बिग बॉस अलग थीम के साथ दर्शकों के बीच आता है. ऐसे में इस बार शो की थीम ‘जंगल’ है. शनिवार और रविवार को शो 9.30 बजे टेलिकास्ट होगा तो वहीं सोमवार से शुक्रवार को रात 10.30 बजे दर्शक शो को चैनल पर देख सकते हैं. वहीं, करीना कपूर खान एक बार फिर से ट्रोल्स के निशाने पर हैं. दरअसल, जब एक गार्ड ने उन्हें सैल्यूट किया तो उन्होंने इग्नोर कर दिया, जो लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment