10.6 C
London
Tuesday, May 28, 2024

Bigg Boss 15: सलमान खान का शो करने से नेहा मारदा का इंकार, बोलीं- मैं इस शो का…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

Bigg Boss 15: सलमान खान का शो बिग बॉस 15 2 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. शो को लेकर हर दिन नये अपडेट्स आ रहे है. हाल ही में बिग बॉस 15 शो की लॉचिंग हुई, जिसमें आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्य नजर आई थी. अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, इसमें नेहा मारदा हिस्सा नहीं लेने वाली हैं. ये बात एक्ट्रेस ने खुद बताई.

क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती शो की एक्ट्रेस नेहा मारदा ने बताया कि वो बिग बॉस 15 में नहीं जा रही. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में नेहा ने कहा. इस साल मैं बिग बॉस नहीं कर रही हूं. लेकिन एक दिन मैं इस शो का हिस्सा जरूर बनना चाहूंगी. इस साल कोई दूसरा रियलटी शो मैं करने वाली थी लेकिन कोरोना की वजह से वो भी नहीं हो पा रहा.

नेहा मारदा ने ये भी कहा कि, शुरू में मैंने खुद इंटरव्यू में कहा था कि मैं बिग बॉस कभी नहीं करूंगी. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह मेरे जैसे व्यक्ति के लिए एक शो था. लेकिन चीजें बदल गई है. पिछले कुछ सालों में बिग बॉस एक अलग तरह का प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है जहां लोगों को अपनी पर्सनैलिटी दिखाने का मौका मिलता है. मैं किसी दिन घर में जाना पसंद करूंगी लेकिन यह तब होना चाहिए जब यह सही समय हो.


फिलहाल नेहा रिश्तों में कट्टी बत्ती में शुभ्रा चड्ढा की भूमिका निभाते दिख रही है. हालांकि एक्ट्रेस ने 6 साल का लंबा ब्रेक लिया था और अब एक बार फिर से उन्होंने टीवी पर वापसी कर लिया है. वहीं, बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने को लेकर अब तक कई सारे कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके है. इसमें बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल का भी नाम शामिल था.

दिव्या ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, अभी तक उन्हें बिग बॉस 15 के मेकर्स के तरफ से कोई कॉल नहीं आया है. जबकि उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने एक ट्वीट लिखकर हिंट दिया कि दिव्या इसका पार्ट नहीं होंगी. वरुण ने लिखा था, उन लोगों के साथ कंपटीशन नहीं करना चाहिए, जिन्हें वो पहले ही हरा चुकी हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here