[email protected]

bigg boss 15: पानी समझकर तेल पी गईं अफसाना खान, टास्क में गिरी नीचे

- Advertisement -
- Advertisement -

‘बिग बॉस 15’ के लेटेस्ट एपिसोड में फिर हाई वोल्टेज ड्रामा और कंटेस्टेंट्स के बीच घमासान देखने को मिला। ‘जंगलवासियों’ और ‘घरवासियों’ को ‘जंगल में खुंखर दंगल’ नाम का टास्क दिया गया था और कहने की जरूरत नहीं है कि इसे जीतने के लिए दोनों टीमों ने कोई कसर नहीं छोड़ा। टास्क के दौरान शमिता शेट्टी-तेजस्वी प्रकाश के नाखूनों में चोट लगने से लेकर अफसाना खान के जमीन पर गिरने तक, सब कुछ मजेदार रहा। हालांकि सब लोग तब हैरान रह गये जब पता चला कि टास्क के दौरान अफसाना ने गलती से पानी की जगह तेल भी पी लिया, जिसकी वजह से वह परेशान दिखीं। 

पानी की जगह तेल पी लेती हैं अफसाना

‘जंगल में खुंखर दंगल’ टास्क के दौरान करण कुंद्रा और जय भानुशाली काफी एक्टिव दिखे। इन दोनों ने अपने-अपने आइडिया आपस में शेयर कर पहले ‘घरवासियों’ के लिए एक जाल बिछाया और बाद में उसी के अनुसार गेम खेला तो उन्हें कामयाब मिली। टास्क के बीच ‘जंगलवासियों’ ने अफसाना से शमिता को ब्लॉक करने के लिए घर के अंदर जाने को कहा। हालांकि अफसाना को प्यास लगी तो वो किचन में जाकर और एक गिलास उठाया और यह सोचकर पी गई कि यह पानी है।

तेल पीने के बाद अफसाना ने फिर करण से पूछती है कि पानी का स्वाद इतना अजीब क्यों है? जिस पर उन्होंने कहा कि यह तेल है। फिर वह शमिता शेट्टी से कंफर्म करती हैं तो शमिता भी हां में जवाब देती हैं तब पता चला कि अफसाना ने तेल पी लिया है। शमिता उन्हें खूब पानी पीने की सलाह देती हैं।

 

टास्क के दौरान जमीन पर गिरी अफसाना

जंगल क्षेत्र में जब अफसाना खान ‘घरवासियों’ के निशाने पर थीं तो प्रतीक सहजपाल अफसाना पर स्टीकर चिपकाने की कोशिश करते हैं। ये देखकर तेजस्वी प्रकाश, डोनल बिष्ट और विधि ने अफसाना को वहां से भागने को कहती हैं, लेकिन वह घबरा जाती हैं और अचानक, वह जमीन पर गिर जाती है और चोटिल हो जाती हैं। टास्क के दौरान प्रतीक जब अफसाना को उठाने आगे आते हैं तभी डोनल प्रतीक आरोप लगाती हैं कि वह उन्हीं की वजह से गिरी। हालांकि प्रतीक सहजपाल ने अपना बचाव करते हुए कहते हैं कि लड़कियां उन पर दौड़ने के लिए दबाव बना रही थीं और इसमें उसकी गलती नहीं है।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×