नई दिल्ली: टीवी का कंट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का दूसरा वीकेंड का वार (Weekend ka vaar) काफी खतरनाक रहा. एपिसोड में, सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ क्लिप दिखाए, जिसमें ‘तितलियां’ अफसाना खान (Afsana Khan) बेकाबू नजर आईं. इन क्लिप में वह शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दूसरी कंटेस्टेंट्स के बारे में बुरी बातें कहते हुए दिखाई दे रही थीं. इन क्लिप के बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि अफसाना खुद को मारना शुरू कर दिया.

बुलाना पड़ा डॉक्टर 

अपने द्वारा की गई बदतमीजियों को देखते हुए अफसाना खान (Afsana Khan) अपना आपा खो बैठी और उन्होंने दरवाजे पर सिर पीटना और खुद को बेरहमी से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. बाद में स्थिति और बिगड़ गई और इलाज के लिए डॉक्टर को भेजा गया. 

सलमान ने लगाई क्लास 

इस एपिसोड में सलमान ने अफसाना को ‘सीजन के सुपरस्टार’ के रूप में पेश किया. वह तंज कसते हुए बोले, ‘मैं तुम्हें वह सब कुछ बताने जा रहा हूं जो तुमने कहा है.’ ‘शमिता बूढ़ी है, घर बैठने का समय है तेरा, शमिता बूढ़ी हो गई है और उसके लिए रिटायर होने का समय आ गया है, ‘घटिया औरत’. इसके आगे सलमान ने कहा, आप चुनेंगी कि सबसे आसान रास्ता कौन है?’

अफसाना और शमिता में है टक्कर 

अफसाना खान का शमिता शेट्टी की घर में काफी कड़ी टक्कर चल रही है. लेकिन इसके बाद दोनों लगभग एक-दूसरे के गले मिले. बता दें कि टास्क के दौरान अफसाना और शमिता दोनों ही किसी न किसी बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ गईं. जैसे-जैसे कार्य आगे बढ़ा, उनके मतभेद बढ़ते गए और जब अफसाना ने शमिता के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं करती है, तो अफसाना अपना आपा खो दिया और शमिता को ‘गंदी औरत’ कह डाना था.

अलग है ये बिग बॉस की थीम 

‘बिग बॉस’ के इस साल के सीजन 15 की थीम पिछले सीजन में आमतौर पर दर्शकों के सामने आई थीम से बहुत अलग है. इस साल, निर्माता एक जंगल कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं, जिसमें, जाहिर तौर पर, प्रतियोगियों को मेन हाउस में प्रवेश करने से पहले जंगल में रहना होगा. 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment