5.8 C
London
Saturday, March 2, 2024

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट् अफसाना खान ने खुद को पहुंचाया नुकसान, बुलाना पड़ा डॉक्टर

Bigg Boss 15: इस एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने अफसाना खान (Afsana Khan) को 'सीजन का सुपरस्टार' बताया. उन्होंने तंज कसते हुए अफसाना को फटकार लगाई.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

नई दिल्ली: टीवी का कंट्रोवशियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का दूसरा वीकेंड का वार (Weekend ka vaar) काफी खतरनाक रहा. एपिसोड में, सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ क्लिप दिखाए, जिसमें ‘तितलियां’ अफसाना खान (Afsana Khan) बेकाबू नजर आईं. इन क्लिप में वह शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और दूसरी कंटेस्टेंट्स के बारे में बुरी बातें कहते हुए दिखाई दे रही थीं. इन क्लिप के बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि अफसाना खुद को मारना शुरू कर दिया.

बुलाना पड़ा डॉक्टर 

अपने द्वारा की गई बदतमीजियों को देखते हुए अफसाना खान (Afsana Khan) अपना आपा खो बैठी और उन्होंने दरवाजे पर सिर पीटना और खुद को बेरहमी से थप्पड़ मारना शुरू कर दिया. बाद में स्थिति और बिगड़ गई और इलाज के लिए डॉक्टर को भेजा गया. 

सलमान ने लगाई क्लास 

इस एपिसोड में सलमान ने अफसाना को ‘सीजन के सुपरस्टार’ के रूप में पेश किया. वह तंज कसते हुए बोले, ‘मैं तुम्हें वह सब कुछ बताने जा रहा हूं जो तुमने कहा है.’ ‘शमिता बूढ़ी है, घर बैठने का समय है तेरा, शमिता बूढ़ी हो गई है और उसके लिए रिटायर होने का समय आ गया है, ‘घटिया औरत’. इसके आगे सलमान ने कहा, आप चुनेंगी कि सबसे आसान रास्ता कौन है?’

अफसाना और शमिता में है टक्कर 

अफसाना खान का शमिता शेट्टी की घर में काफी कड़ी टक्कर चल रही है. लेकिन इसके बाद दोनों लगभग एक-दूसरे के गले मिले. बता दें कि टास्क के दौरान अफसाना और शमिता दोनों ही किसी न किसी बात को लेकर एक-दूसरे से भिड़ गईं. जैसे-जैसे कार्य आगे बढ़ा, उनके मतभेद बढ़ते गए और जब अफसाना ने शमिता के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपनी गलतियों को कभी स्वीकार नहीं करती है, तो अफसाना अपना आपा खो दिया और शमिता को ‘गंदी औरत’ कह डाना था.

अलग है ये बिग बॉस की थीम 

‘बिग बॉस’ के इस साल के सीजन 15 की थीम पिछले सीजन में आमतौर पर दर्शकों के सामने आई थीम से बहुत अलग है. इस साल, निर्माता एक जंगल कॉन्सेप्ट को लेकर आए हैं, जिसमें, जाहिर तौर पर, प्रतियोगियों को मेन हाउस में प्रवेश करने से पहले जंगल में रहना होगा. 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here