पाकिस्तान के साथ मैच से पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, 4 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया

खेलपाकिस्तान के साथ मैच से पहले भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, 4 नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया

एशिया कप 2022 (ASIA CUP 2022) से पहले भारतीय टीम में कुलदीप सेन (KULDEEP SEN) को बतौर नेट बॉलर जोड़ा गया था. आईपीएल में जलवा बिखेर चुके कुलदीप सेन (KULDEEP SEN) इस बात के काफी खुश दिखाई दिए थे कि उन्हें इंडिया टीम में शामिल किया गया है भले ही बतौर नेट गेंदबाज़ के तौर पर किया गया है.

कुलदीप सेन (KULDEEP SEN) के अलावा इन गेंदबाज़ों की भी किस्तमत खुल गई है. इन्हें भी टीम में नेट बॉलर के तौर पर शामिल किया गया है. एशिया कप की टीम में भारत के पास पहले से ही दीपक चाहर (DEEPAK CHAHAR), श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER), और अक्षर पटेल (AXAR PATEL) स्टैंडबॉय खिलाड़ी के रूप में मौजूद हैं.

इन खिलाड़ियों को किया गया शामिल

कुलदीप सेन (KULDEEP SEN) के साथ-साथ भारतीय टीम में आईपीएल फेम हरप्रीत बरार, एम सिद्धार्थ और सिद्धांत शर्मा को नेट गेंदबाज़ के रूप में शामिल किया गया है. सभी गेंदबाज़ों ने आईपीएल में शानदार परफॉर्म किया था, जिसके आधार पर इन्हें टीम का नेट गेंदबाज़ चुना गया है.

28 अगस्त को है पहला मैच

भारतीय टीम एशिया कप का अपना पहला मैच 28 अगस्त, रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत के साथ-साथ पाकिस्तान टीम का भी एशिया कप के लिए यह पहला मैच होगा.

इस मैच में माहौल काफी गर्म होने वाला है. दोनों टीमों पर नज़रे बनी रहेंगी. एशिया कप की शरुआत 27 अगस्त, शनिवार से होगी और इसका फाइनल 11 सितंबर को खेला जाएगा.

दोनों ग्रुप में ऐसी हैं टीमें

ग्रुप-ए में भारत और पाकिस्तान के साथ हांगकांग क्वालीफाई करके जुड़ गई है. वहीं, ग्रुप-बी में श्रीलंका अफगानिस्तान और बांग्लादेश शामिल है. इंडिया टीम अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ वहीं, दूसरा मैच 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ खेलेगी. इस टूर्नामेंट के सभी मैच यूएई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और शारजहां में खेले जाएंगे.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles