लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व लगातार मंथन में जुटा हुआ है. बात यह भी निकलकर सामने आई कि सरकार में फेरबदल संभव है. इस बीच सोमवार को बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष (BL Santosh) और यूपी प्रभारी राधामोहन सिंह (Radha Mohan Singh) एक महीने के भीतर दूसरी बार लखनऊ (Lucknow) पहुंचे हैं.


सरकार से लेकर संगठन तक कील-कांटें कैसे जा रहे हैं, लेकिन साढ़े चार साल में पहली बार ऐसा हुआ है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) उनके सरकारी आवास पर पहुंचे हैं. साथ में संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी मौजूद हैं. जिसके बाद प्रदेश के राजनैतिक गलियारों में एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

हालांकि जो खबर मिल रही उसमे कहा जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू के दौरान ही उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी हुई थी. लिहाजा उन्होंने सभी को लंच पर बुलाया है. केशव मौर्य के घर पर पूरी कोर कमेटी का भोजन है. संघ के कृष्ण गोपाल जी, संगठन के बीएल संतोष समेत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पहुंचे हैं.

यह भी कहा जा रहा है कि कोर कमेटी को भोजन पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने आमंत्रित किया है.इससे पहले सोमवार को राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, संघ और पार्टी के नेताओं के बीच करीब तीन घंटे मैराथन बैठक हुई.

इस बैठक में चुनाव की रणनीति, योगी सरकार की उपलब्धि और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई. सभी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की तारीफ़ भी की. साथ ही जनता तक संकल्प पत्र में किये गए वादों को पहुंचाने की बात भी हुई.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

The world is about to receive just the news it needs. My team and I believe that journalism can change the world and we are on a mission to ensure that this happens.

Leave a comment