9.6 C
London
Sunday, April 21, 2024

बारावफात जुलूस में बड़ा हादसा, 6 लोगों की मौत

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बारावफात के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा हो गया। जुलूस में हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से 6 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग घायल हुए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की है। सीएम योगी ने डीएम और पुलिस के सीनियर अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।


नानपारा इलाके के मासुकपुर में जुलूस में आगे आगे चल रहे डीजे पर गांव के बाहर निकलते ही हाईटेंशन तार टूट कर गिर गया। तार की चपेट में आकर गांव निवासी 24 वर्षीय अशरफ अली, 8 वर्षीय अरफात,18 वर्षीय इलियास व 14 वर्षीय शफीक ,सुफियान 18 वर्ष निवासी चौरीकुटिया की मौके पर झुलस कर मौत हो गई।

जबकि तबरेज समेत चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए।आनन फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नानपारा में इलाज के लिए पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान लखनऊ ले जाते हुए तबरेज की भी मौत हो गई। तीन अन्य लोगों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

चिकित्सकों ने उनकी हालत चिंताजनक बताई है। घटना से परिवार जन में कोहराम मचा हुआ है। छह मौतों से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि फरमान व जहीर ने बताया कि हाईटेंशन तार नीचे लटक रहा था। इसे दुरुस्त करने को कहा गया था।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here