मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्स के बीच जहां दोस्ती और रिलेशनशिप देखने को मिलती है वहीं, कभी-कबी उनमें तकरार भी देखने को मिल जाती है। हाल ही में ऐसा ही कुछ और चंकी पांडे (Chunky Panday) को कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) पर कमेंट करना महंगा पड़ गया।

दरअसल, हुआ ये कि चंकी की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में अनन्या के साथ फराह भी नजर आ रही थी। दोनों ने मिलकर एक मस्तीभरा वीडियो बनाया और इसी वीडियो को देखने के बाद चंकी ने फराह की एक्टिंग स्किल पर तंज कसा, जो फराह बर्दाश्त नहीं कर पाई। चंकी ने वीडियो में फराह की एक्टिंग को देखकर ओवरएक्टिंग कहा तो वो भी कहां चुप बैठने वाली थी। फराह ने भी उन्हें करारा जवाब देकर चंकी की बोलती बंद कर दी। 

कुछ ऐसा अनन्या-फराह का वीडियो
आपको बता दें कि बीती रात अनन्या पांडे इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वे ड्रेसिंग टेबल के सामने बैठी है और मेकअप आर्टिस्ट उनका मेकअप कर रहे है। जब अनन्या तैयार हो रही होती है तो फराह खान दौड़ते हुए आती है और पूरे जोश के साथ कहती है- अनन्या-अनन्या तुम्हें फिल्म खाली-पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है। ये सुनते ही अनन्या की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है और वो कुर्सी से उड़कर जोर-जोर से चिल्लाने और कूदने लगती है। उनकी टीम भी उन्हें बधाई देने लगती है। फिर फराह अचानक सीरियस हो जाती है और कहती है- आईएम जस्ट जोकिंग। उनका आईएम जस्ट जोकिंग कहने का स्टाइल चंकी पांडे की फिल्म हाउसफुल की तरह था। 

चंकी पांडे ने किया फराह खान की एक्टिंग पर कमेंट
अनन्या पांडे द्वारा शेयर इस वीडियो में फैन्स के साथ सेलेब्स ने भी कमेंट्स किए। वहीं, चंकी पांडे ने कमेंट करते हुए लिखा- फराह तुम्हें तो इस वीडियो में ओवरएक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड निलना चाहिए। फराह भी कहां चुप रहने वाली थी। उन्होंने चंकी को जवाब देते हुए लिखा- अपनी बेटी को संभाल पहले। चंकी ने फिर फराह को जवाब देते हुए कहा- फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली। दोनों की स्टार्स के बीच हुई फनी नोंच-झोंक पर फैन्स भी कमेंट्स कर खूब मजे ले रहे है। 

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment