2.5 C
London
Tuesday, February 27, 2024

Sara Ali के ‘चकाचक’ पर भोजपुरी एक्ट्रेस Saba Khan ने स्पोर्ट्स ब्रा पहन किया डांस, यूजर बोला- ‘मुस्लिम हो…’

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आ रही हैं. फिल्म का गाना ‘चकाचक’ (Chaka chak Song) इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिस पर सैंकड़ों लोग डांस कर अपने रील्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. इस गाने पर खुद सारा न जाने कितने ही रील्स बना चुकी हैं और अब इस पर भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान (Saba Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है. सबा भी सारा को कॉपी कर चकाचक पर अपनी कमर मटाका रही हैं जिसकी बहुत से लोग तारीफ में उनके डांस को जहर बता रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर ट्रोल भी कर रहे हैं.

सबा (Bhojpuri Actress Saba Khan) वीडियो में स्पोर्टी ब्रा में डांस कर अपनी बोल्डनेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं. श्रेया घोषाल के गाने पर सारा की तरह मूव्स दिखाने की कोशिश कर रही हैं लेकिन यूजर्स को उनका थिरकना रास नहीं आ रहा. asfak_raeen_ नाम के यूजर ने सबा के वीडियो को देख कमेंट में लिखा, ‘अब तुम भी सोफिया हयात की तरह कपड़े उतारने सीख गई..’ एक दूसरे कमेंट लिखा, ‘आप मुस्लिम हो सुधर जाओ…’एक ने लिखा…’मुस्लिम नाम हटाओ….’हालांकि, काफी लोग उनके डांस को सराह रहे हैं.

सबा के अलावा दूसरे स्टार भी इस गाने पर खूब डांस कर रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) वाला चकाचक डांस इंस्टाग्राम काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा गाने से अपने स्टेप्स करती हैं जबकि रणवीर अपने स्टेप्स को अपने स्टाइल में डांस करते हैं. इस डांस में उऩ्होंने सालसा के साथ नागिन डांस का ट्विस्ट दिया है.

वहीं बात अगर सबा खाने के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वे हाल ही में वे खुशबू तिवारी ने नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) ‘पान के पतईया’ (paan ke pataiya) में दिखी थीं. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है लेकिन इसके जरिए वे कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं. हफ्ते पर रिलीज होने के बाद भी इसे सिर्फ 1.3 लाख लोगों ने ही देखा है.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here