[email protected]

भिड़े ने लिया बड़ा फैसला, गोकुलधाम सोसाइटी में नहीं करेंगे गणपति बप्पा का स्वागत

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक ऐसा शो है जो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल के हर एक किरदार ने लोगों को हंसाया है। इस शो के हर एक किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है। वह अपने नाम से कम बल्कि अपने किरदार के नाम से ज्यादा जाने जाते हैं।

 ऐसे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड की बात करें तो इस साल भिड़े नहीं करेंगे गणपति बाप्पा का स्वागत भिड़े के इस फैसले ने गोकुलधाम सोसाइटी को हैरान और चकित किया है। पर भिड़े ने इतना कठोर निर्णय क्यों लिया है?

दरअसल पिछली रात भिड़े के सपने में गणपति बाप्पा आकर उनसे इस साल उन्हें लेने आने को इंकार करते है और कहते है कि वह खुद सोसाइटी में पधारेंगे। गणपति बाप्पा के यह संकेत से भिड़े डर जाते है और गोकुलधामवासियों से सला-मश्वरा करने का विचार करते है। अंतिम चर्चा के बाद सभी इस सपने को केवल एक ब्रम्ह समझकर हर साल की तरह इस साल भी गणपति बाप्पा का उसी तरह धूम धाम से  से स्वागत करने का तय करते है। 

आख़िरकार गणपति बाप्पा के आगमन का दिन आता है और सभी गोकुलधामवासी तैयार होकर सोसाइटी कम्पाउंड में एकत्रित हो जाते है। गणेशजी के स्वागत के लिए गोकुलधामवासियों ने ढोल नगाड़ो का प्रबंध किया है। पर ऐन वक़्त पर ढोल फट जाता है और साथ ही तूफानी बारिश भी शुरू होती है। भिड़े को यह सब अपशकुन लगने लगता है और उसके बाद उनका डर और भी ज्यादा बढ़ गया है। 

गणेशोत्सव भिड़े के लिए एक पसंदीदा त्योहारों में से एक है जिसे लिए वह हर साल बड़े ही उत्सुकता से प्रतीक्षा करते है| पर क्या क्या यह घटनाएँ भिड़े को इस साल के गणेशोत्सव से वंचित रखने वाली है? क्या यह साल गोकुलधाम सोसाइटी भिड़े के बैगैर गणपति बाप्पा का स्वागत करेगी या नहीं यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×