भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) जब से मम्मी-पापा बने हैं, तब से वह पेरेंटहुड को एंजॉय कर रहे हैं. ने 3 दिसंबर, 2017 को गोवा में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे. शादी के 4 साल बाद दोनों के घर में खुशियां आईं और भारती ने अप्रैल में बेटे को जन्म दिया. भारती और हर्ष ने अभी तक अपने लाडले का चेहरा रिवील नहीं किया है और न ही बेटे का रियल नाम का खुलासा किया, लेकिन हाल ही में गलती से भारती बेटे का नाम बता बैठीं.

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने अपने बेटे के नाम को लेकर सस्पेंस बनाकर रखा था. भारती यूं तो प्यार से बेटे को ‘गोला’ कहकर बुलाती हैं, लेकिन हाल ही में गलती से कॉमेडियन अपने बेटे का असली नाम बता बैठीं.

भारती ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया जिसमें वह कहती हैं, उनका बेटा अपनी मां और पिता को काम करते देखने का आदी है. भारती मजाकिया अंदाज में आगे कहती कि ‘लक्ष्य’ भी पैदा होने से पहले काम कर रहा था. भारती के इस स्टेटमेंट से साफ है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है.

यूं तो लक्ष्य कोई नया नाम नहीं है. ऐसे में फैंस का मानना है कि भारती ने भी बेटे का कॉमन लेकिन मीनिंगफुल नाम रखा है. लक्ष्य का अर्थ ‘उद्देश्य’, ‘मंजिल’ है. भारती और हर्ष का यू-ट्यूब चैनल है ‘लाइफ ऑफ लिम्बाचियाज’. इस चैनल पर भारती अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े ब्लॉग फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें कि भारती सिंह ने प्रेग्नेंसी के पूरे 9 महीने तक काम किया और बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही वह काम पर लौट आई थीं, जहां कई लोगों ने उनके फैसले के लिए उनकी प्रशंसा की. वहीं, कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने बच्चे को समय न देने पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया.

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment