8.5 C
London
Saturday, March 2, 2024

भगवंत मान ने PM पर कसा तंज कहा- साहब कहते है मैं ट्रेन में चाय बेचता था, बड़े होकर ट्रेन ही बेच दी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आम आदमी पार्टी के तमाम नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला कर रहे हैं। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी बिना नाम लिए पीएम पर तंज कसा है।

भगवंत मान ने कहा है कि साहब कहते थे कि जब वो छोटे थे तो ट्रेन में चाय बेचते थे, अब उन्होंने रेल बेच दी, गेल बेच दिया. सब बेच दिया है। सोशल मीडिया पर भगवंत मान का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

भगवंत मान ने क्या कहा?

भगवंत मान ने कहा कि साहब अक्सर बड़ी-बड़ी सभाओं में कहते रहते हैं कि जब मैं छोटा था तो रेल के डिब्बों में चाय बेचता था। बड़े होकर रेल के डिब्बे ही बेच दिए हैं, भेल भी बेच दिया, एयरपोर्ट भी बेच दिया, LIC बेच दिया है। सिर्फ थोड़ा सा मीडिया खरीदा और बाक़ी सब बेच दिया है। लोकतंत्र में सबको अपना कार्यक्रम रखने का हक़ है, लोगों को अच्छा लगेगा तो हमें वोट मिल जायेंगे लेकिन वो ये नहीं चाहते।

यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

@iasaltaf5 यूजर ने लिखा कि आपके राज्य में बंद कैदी मोबाइल से इंटरव्यू दे रहा है, उसके बारे में सोचिये कि मोबाइल जेल में कैसे जा रहा है? @ramveer80589977 यूजर ने लिखा कि साहेब, मोदीजी अगर बचपन में चाय बेचते थे तो ये कोई मजाक उड़ाने की बात नहीं है, मजबूरी बंदे से बहुत कुछ करवा लेती है।@Ajeet_TheSeeker यूजर ने लिखा कि बड़े साहब ईमानदार हैं और जो भी करते हैं, लोगों को समझ में आ जाता है। आप बहकाने का काम बन्द कर दें।

By Ahsan Ali

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img