13.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
No menu items!

रश्मिका मंदाना से पहले सना खान के अंडरवियर एड ने मचाया था बवाल, भारत सरकार ने कर दिया बैन

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। साउथ की सुपरस्टार और नेशनल क्रश बन लोगों के दिलों पर राज करने वालीं 25 साल की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपने लेटेस्ट अंडर गारमेंट ऐड शूट (Rashmika Mandana Undergarment Ad Shoot) को लेकर जबरदस्त विवादों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अतरंगी मिजाज में देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और फैंस, रश्मिका की इस हरकत पर उन्हें जमकर ट्रोल करते देखे जा रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को अंडर गारमेंट शूट के लिए ट्रोल किया गया है, इससे पहले सना खान (Sana Khan) भी अंडरवियर शूट को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं।

शादी के बाद शोबिज को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अपने करियर के शुरुआती दौर में एक विवादास्पद अंडरवियर ब्रांड के विज्ञापन में नजर आई थीं। जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, विज्ञापन को काफी उग्र मानते हुए भारत सरकार द्वारा यौन अपवित्रता के आधार पर बैन कर दिया गया था।

- Advertisement -

वहीं, अब सना खान शादी कर ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं। एक्ट्रेस के पति अनस सईद (Mufti Anas Sayed) की बात करें तो, वो गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और पेशे से मौलाना हैं। सोर्स के मुताबिक सना खान को मुफ्ती अनस सईद से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलावाया था। शादी के बाद सना खान ने अपना नाम Sayied Sana Khan कर लिया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति संग बेहतरीन तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan)

हाल ही मे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी अपने एक ‘अंडरवियर एड’ के कारण सोशल मीडिया पर आलोचना का विषय बने हुए थे। जिसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था,’इस तरह का अश्लील विज्ञापन अगर कोई महिला कर रही होती तो इस पर बवाल मच जाता लेकिन वरुण धवन जैसे स्टार ने इसे शूट किया है तो धड़ल्ले से फैमिली चैनल पर दिखाया जा रहा है।’ यूजर्स ने ऐसे विज्ञापनों पर शर्म आने की बात कहते हुए इनके बॉयकॉट की मांग उठाई थी।

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khan
Jamil Khan is a journalist,Sub editor at Reportlook.com, he's also one of the founder member Daily Digital newspaper reportlook
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here