13.8 C
London
Wednesday, May 22, 2024

रश्मिका मंदाना से पहले सना खान के अंडरवियर एड ने मचाया था बवाल, भारत सरकार ने कर दिया बैन

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

मुंबई। साउथ की सुपरस्टार और नेशनल क्रश बन लोगों के दिलों पर राज करने वालीं 25 साल की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) अपने लेटेस्ट अंडर गारमेंट ऐड शूट (Rashmika Mandana Undergarment Ad Shoot) को लेकर जबरदस्त विवादों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग अतरंगी मिजाज में देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है और फैंस, रश्मिका की इस हरकत पर उन्हें जमकर ट्रोल करते देखे जा रहे हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को अंडर गारमेंट शूट के लिए ट्रोल किया गया है, इससे पहले सना खान (Sana Khan) भी अंडरवियर शूट को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी में रही थीं।

शादी के बाद शोबिज को अलविदा कह चुकीं एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अपने करियर के शुरुआती दौर में एक विवादास्पद अंडरवियर ब्रांड के विज्ञापन में नजर आई थीं। जिससे उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, विज्ञापन को काफी उग्र मानते हुए भारत सरकार द्वारा यौन अपवित्रता के आधार पर बैन कर दिया गया था।

वहीं, अब सना खान शादी कर ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कह चुकी हैं। एक्ट्रेस के पति अनस सईद (Mufti Anas Sayed) की बात करें तो, वो गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं और पेशे से मौलाना हैं। सोर्स के मुताबिक सना खान को मुफ्ती अनस सईद से बिग बॉस फेम एजाज खान ने मिलावाया था। शादी के बाद सना खान ने अपना नाम Sayied Sana Khan कर लिया है। एक्ट्रेस अक्सर अपने पति संग बेहतरीन तस्वीरों और वीडियोज को सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

वरुण धवन (Varun Dhawan)

हाल ही मे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी अपने एक ‘अंडरवियर एड’ के कारण सोशल मीडिया पर आलोचना का विषय बने हुए थे। जिसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा था,’इस तरह का अश्लील विज्ञापन अगर कोई महिला कर रही होती तो इस पर बवाल मच जाता लेकिन वरुण धवन जैसे स्टार ने इसे शूट किया है तो धड़ल्ले से फैमिली चैनल पर दिखाया जा रहा है।’ यूजर्स ने ऐसे विज्ञापनों पर शर्म आने की बात कहते हुए इनके बॉयकॉट की मांग उठाई थी।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here