7.4 C
London
Wednesday, April 17, 2024

लॉक अप में जाने से पहले कंगना रनौत पर भड़की पायल रोहतगी, अच्छे से सुनाया

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कंगना रणौत के शो लॉकअप (Lock Upp) का रविवार को ग्रैंड प्रीमियर हुआ। शो के शुरू होने से पहले मेकर्स ने कुछ सेलेब्स के नाम से पर्दा हटा दिया था और शो के प्रीमियर पर कुछ नए और नामी गिरामी सितारों के नाम का खुलासा हुआ।

इस शो में सेलेब्स को 72 दिनों तक जेल में बंद रहना होगा। शो में पायल रोहतगी की भी एंट्री हुई और एंट्री के साथ ही कंगना और उनमें जोरदार बहस भी।

दरअसल, पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए जब पायल को कंगना ने बीच में रोका तो पायल भड़क गईं। दरअसल पायल पर जब आरोप लगाए गए तो उन्होंने बचाव में कंगना का उदाहरण देने की कोशिश की। इसपर कंगना ने उन्हें रोकते हुए कहा- आप अपनी बात करिए…मेरा उदाहरण मत दीजिए। इस पर पायल ने उन्हें कहा आप भी तो बेवजह आलिया और उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को हमेशा बीच में लाती हैं।

हालांकि कंगना ने सब्र के साथ काम लिया और बात को वहीं छोड़ आगे बढ़ने का फैसला लिया। सोशल मीडिया पर यह क्लिप वायरल हो रही है। दरअल पायल हमेशा से कहती आई हैं कि ऑल्ट बालाजी पर एडल्ट कंटेंट प्रसारित होता है, ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि वो ऑल्ट बालाजी के इस शो का हिस्सा क्यों बनीं, इसका जवाब देते हुए पायल भड़क गईं।

लॉक अप एक ऐसी जगह है, जो किसी बुरे सपने से कम नहीं होगा। शो में 24×7 सभी कंटेस्टेंट्स पर नजर रखी जाएगी। इसे देखने के लिए आपको किसी तरह की सब्सक्रिशन नहीं चाहिए। इसे आप बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं। हालांकि आपके पास ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर एप होना चाहिए। रवीना टंडन भी लॉक अप टीवी शो का हिस्सा हैं। एक दिन के लिए रवीना शो में जेलर की भूमिका निभाने वाली हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here