6.3 C
London
Wednesday, February 28, 2024

बल्लेबाजी कोच मोहम्मद युसुफ ने किया पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी को लेकर बड़ा दावा

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ का मानना है कि राष्ट्रीय पुरुष टीम में वनडे क्रिकेट में नियमित रूप से 350 रन बनाने की क्षमता है। पीसीबी द्वारा वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज से पहले जारी एक वीडियो में महान बल्लेबाज ने कहा कि पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक और फखर जमां के लिए बड़ा स्कोर बनाने का ये एकदम सही मंच हैं। 

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 8 जून से मुल्तान में शुरू हो रही है। इसी सीरीज से पहले मोहम्मद यूसुफ ने कहा, “आधुनिक समय में एकदिवसीय क्रिकेट में 350 एक अच्छा स्कोर है और यह देखते हुए कि हमारे सलामी बल्लेबाज शानदार तरीके से पारी की योजना बनाते हैं। आदर्श रूप से हमें पहले दस ओवरों में 70 रन बनाने होंगे और ज्यादातर बार हमारे खिलाड़ियों ने ऐसा किया है।”  

उन्होंने आगे कहा, “हमारे पास मध्य क्रम में अच्छा संयोजन है, जैसे खुशदिल शाह, जो बड़े शॉट खेलते हुए स्ट्राइक रोटेट कर सकते हैं।” यूसुफ ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की भी तारीफ की। उनके बारे में बैटिंग कोच ने कहा, “बाबर विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं। जब भी मौका मिलता है वह बाउंड्री मारते हैं और स्ट्राइक रोटेट करना भी जारी रखते हैं। रिजवान ने भी पिछले कुछ वर्षों में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है। वह विकेटों के बीच तेजी से दौड़ने से विरोधी टीम को हमेशा दबाव में रखते हैं।” 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here