[email protected]

PNB के खाताधारकों की बल्ले-बल्ले, मिल रहा इतने लाख रुपये का फायदा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण महामारी में आम लोगों से लेकर औद्योगिक जगत तक को भारी आर्थिक नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसे पूरा करने को हर कोई कोशिश में लगा है। कोरोना कर्फ्यू में तमाम फैंक्ट्रियां बंद होने से लोगों को काम भी नहीं मिल रहा है, जिससे चलते पैसे कमाने की भी बड़ी समस्या बनी है।

गरीब लोगों की मदद को केंद्र व राज्य सरकारें राशन वितरण तो कर रही हैं, लेकिन यह काफी नहीं। ऐसे में सभी पैसा कमाना चाहते हैं, जिससे घर खा खर्च अच्छे से चल सके। इस बीच देश के बड़े बैंकों में गिना जाने वाला पीएनबी लोगों को बड़ा फायदा दे रहा है।

पीएनबी अपने खाताधारकों को एक बड़ा ऑफर दे रहा है, जिससे आप घर बैठे 10 लाख रुपये का फायदा उठा सकते हैं। बैंक की ओर से ग्राहकों को कई तरह के क्रेडिट कार्ड मुहैया कराए जा रहे हैं। 

आपको बैंक के रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको खरीदारी के साथ-साथ हेल्थ चेकअप पैकेज, एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम और कैशबैक समेत कई सुविधाएं मिलेंगी। पीएनबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी है।

वहीं, पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट में लिखा है कि पंजाब नेशनल बैंक के रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा.

रुपये सलेक्ट क्रेडिट कार्ड 

– कॉम्प्लिमेंट्री गोल्फ सेशन

– कॉम्प्लिमेंट्री स्पा सेशन

– जिम मैंबरशिप

– हेल्थ चेकअप पैकेज

– डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज

– एक्सिडेंटल इंश्योरेंस 10 लाख तक

वहीं, इसके अलावा इस कार्ड के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक Https://Pnbcard.in/Login/Types6.Htmlपर भी विजिट कर सकते हैं।

फेसबुक पर ताजा ख़बरें पाने के लिए लाइक करे

Comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -
×