बर्थडे स्पेशल: मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को सिर्फ एक शर्त पर फिल्मों में काम करने दी इजाजत

मनोरंजनबर्थडे स्पेशल: मां अमृता सिंह ने सारा अली खान को सिर्फ एक शर्त पर फिल्मों में काम करने दी इजाजत

सारा अली खान का जन्म 12 अगस्त 1995 में मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ. पटौदी खानदान से ताल्लुकात रखने की वजह से सारा हमेशा से मीडिया में रहीं. एक्ट्रेस अमृता सिंह और बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी सैफ अली खान की बेटी सारा ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली है.

सारा ने साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपना डेब्यू किया था. बहुत कम लोग जानते हैं कि सारा को फिल्म तो काफी पहले से ऑफर किया जा रहा था लेकिन उनके पिता यानी सैफ चाहते थे कि वह पहले अपनी पढ़ाई पूरी करें और फिर फिल्मों में काम करें.

वहीं सारा जब फिल्मों में डेब्यू कर रही थीं तो उनकी मां यानी अमृता सिंह ने एक शर्त रखी. सारा को फिल्मों में काम करने के लिए अपनी मां अमृता सिंह के सख्त नियमों का पालन करना पड़ा. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अमृता नहीं चाहती कि सारा फिल्मों में बिकिनी पहने और उन्होंने यह एक्ट्रेस से भी कह रखा है.

सारा के बारे में कहा जाता है कि वह बचपन में बहुत मस्तीखोर थीं. एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने बताया था कि वह कई बार स्कूल से सस्पेंड होने से बच चुकी हैं. यहीं नहीं उनके बदमाशी की वजह से उन्हें क्लास के बाहर निकाल दिया जाता था.

सारा अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के साथ भी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. इतना ही नहीं फिल्मों में डेब्यू के समय करीना ने अपना हेयर स्टाइलिश को भी सारा के लिए सुझाव किया था. सारा यूं तो अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहती हैं लेकिन वह अपने पिता से मिलने के लिए पटौदी निवास जाती रहती हैं.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles