कानपुर में बवाल के बाद विवादित पोस्ट और कुछ अराजक तत्व माहौल खराब करने के प्रयास में जुटे हैं। ऐसा ही एक मामला बुधवार को गोविंद नगर में सामने आया। जहां कथित हिंदूवादी नेता दूसरे समुदाय के एक बुजुर्ग कपड़ा व्यापारी से बदसलूकी की।

कपड़े की दुकान हटवा दी। प्रकरण का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तत्काल युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया। 

नई सड़क इलाके में तीन जून को बवाल हुआ था। तब से इलाके में तनाव की स्थिति है। इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर किए थे। एक एसआईटी उनको चिन्हित कर केस दर्ज कर रही है। इस बीच बुधवार को गोविंद नगर निवासी तुषार शुक्ला नाम के युवक वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वह बुजुर्ग कपड़ा दुकनदार को तत्काल दुकान बंद कर वहां से जाने को कहता है। गालियां देकर खदेड़ता है। 

घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी तुषार शुक्ला गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतें करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे संबंधित निर्देश प्रत्येक पुलिस अफसर को दिए गए हैं। आरोपी तुषार एक हिंदूवादी संगठन का खुद को नेता बताता है। हालांकि संगठन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

Share this article

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या  ट्विटर पर फॉलो करें.

journalist | chief of editor and founder at reportlook media network

Leave a comment