14.6 C
London
Wednesday, May 29, 2024

पाक से आई बुरी खबर, बल्लेबाज को मैच के दौरान सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

कराची. पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज आबिद अली (Abid Ali) को फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट कायदे आजम ट्रॉफी (Quaid E Azam Trophy) के मुकाबले के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

टूर्नामेंट में मध्य पंजाब की ओर खेल रहे आबिद ने 2 बार सीने में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उनकी टीम के मैनेजर अशरफ अली ने उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने और जांच कराने का फैसला किया.

पूर्व टेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज अशरफ अली ने कहा, ‘वह आज सुबह 61 रन बनाकर खेल रहा था, जब उसने 2 बार सीने में दर्द की शिकायत की और हमने महसूस किया कि उसे अस्पताल भेजना सर्वश्रेष्ठ रहेगा, जहां उसकी जांच की जा रही है और उसके कुछ और परीक्षण होंगे.’ यूबीएल परिसर में खैबर पखतूनख्वा टीम के खिलाफ खेलते हुए फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 9000 रन पूरे करने वाले आबिद हाल में बांग्लादेश के सफल टेस्ट दौरे के बाद मध्य पंजाब टीम से जुड़े हैं.

शुरुआती जांच में सबकुछ सही

इस बीच डॉन से बात करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के एक अधिकारी ने कहा, ‘उन्हें कंधे के आस-पास दर्द हो रहा था. इसके बाद उन्हें बेचैनी और भारीपन लगा. इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट किया गया और उनकी शुरुआती रिपोर्ट में सबकुछ सही है.’ मौजूदा फर्स्ट क्लास सीजन की बात की जाए तो आबिद 6 मैचों में 52 की औसत से 766 रन बना चुके हैं. इसमें तीन शतक भी शामिल हैं.

बांग्लादेश में किया था कमाल का प्रदर्शन

पिछले दिनों बांग्लादेश दौरे पर (Bangladesh vs Pakistan) ओपनर बल्लेबाज आबिद अली ने शानदार प्रदर्शन किया था. इस 34 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 88 की औसत से 263 रन बनाए थे और प्लेअर ऑफ द सीरीज का पुरस्कार भी जीता था. वे पाकिस्तान की ओर से 16 टेस्ट की 26 पारियों में 49 की औसत से 1180 रन बना चुके हैं. 4 शतक और 3 अर्धशतक लगाया है. इसके अलावा वे 6 वनडे में एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 234 रन जड़ चुके हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here