बबीता जी ने तोड़ी गिरफ्तारी पर चुप्पी , बताया किस वजह पहुंची पुलिस स्टेशन

मनोरंजनबबीता जी ने तोड़ी गिरफ्तारी पर चुप्पी , बताया किस वजह पहुंची पुलिस स्टेशन

नई दिल्ली: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की फेमस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों मुसीबत में घिरी हुई हैं. हाल ही में खबर आई कि पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया गया लेकिन चार घंटे बाद उन्हें छोड़ दिया गया. लेकिन अब इस मामले में खुद उनका जवाब आया है.

बबीता जी को लेकर उड़ी अफवाह

छोटे पर्दे के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी का किरदार करने वाले अभिनेत्री मुनमुन दत्ता इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही हैं. उन पर दलित सुमदाय के लोगों पर जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप है. जिसके चलते मुनमुन दत्ता के खिलाफ हरियाणा के हांसी में मामला दर्ज है. इस मामले को लेकर हाल ही में ऐसी अफवाह उड़ी कि मुनमुन दत्ता को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मुनमुन दत्ता ने बताई सच्चाई

अब इस तरह की अफवाह पर खुद अभिनेत्री ने प्रतिक्रिया दी है. मुनमुन दत्ता ने अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड बबल से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने खिलाफ चल रहे केस और इससे जुड़ी अफवाहों को लेकर लंबी बात की. मुनमुन दत्ता ने कहा कि हांसी में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था, बल्कि वह रूटीन पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन गई थीं.

‘पूछताछ के लिए गई थीं’

मुनमुन दत्ता ने कहा, ‘मुझे गिरफ्तार किए जाने का दावा करने वाली अफवाहों के विपरीत मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं पुलिस अधिकारियों के साथ नियमित पूछताछ के लिए गई थी. मुझे गिरफ्तार नहीं किया गया था. जबकि मुझे पूछताछ के लिए जाने से पहले ही शुक्रवार को अदालत से अंतरिम जमानत मिल गई थी. हांसी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने मुझसे ढाई घंटे तक मामले के बारे में पूछताछ की. वे बेहद विनम्र और अच्छे व्यवहार वाले थे. मैं पुलिस के साथ सहयोग कर रही हूं और आगे भी करती रहूंगी.’

अफवाहों से परेशान हुईं मुनमुन

मुनमुन दत्ता ने कहा कि वह अपने बारे में चल रही अफवाहों और खबरों से परेशान हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं केवल सुर्खियों के लिए मामले के इर्द-गिर्द की जा रही खबरें से बहुत परेशान हूं. साथ ही, मैं मीडिया पेशेवरों से अनुरोध करूंगी कि वे मामले के इर्द-गिर्द झूठी खबरें न बनाएं.’ इसके अलावा मुनमुन दत्ता ने और भी ढेर सारी बातें कीं. आपको बता दें कि

वीडियो की वजह से मुसीबत में आईं

मुनमुन दत्ता ने अपने यूट्यूब चैनल पर पिछले साल 9 मई को एक वीडियो जारी किया था. जिसमें उन्होंने अनुसूचित जाति समाज के बारे में एक अपमानजनक टिप्पणी की थी. जिस बारे में दलित अधिकार कार्यकर्ता व वकील रजत कल्सन ने थाना शहर हांसी में 13 मई को एससी एसटी एक्ट की धाराओं के तहत एक मुकदमा दर्ज कराया था.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles