6.5 C
London
Tuesday, March 5, 2024

बाबर आजम ने खराब डिलीवरी के बाद रऊफ को दी गाली? देखिए वीडियो

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

T20 World Cup 2022 Final: पाकिस्तान का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। इंग्लैंड के हाथों टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार मिली है। टॉस हारकर पहले खेलने उतरी टीम शुरू से ही एक के बाद एक विकेट खोती चली गई और अंत में 138 रनों का इंग्लैंड को टारगेट दिया। इंग्लैंड के बॉलिंग और बैटिंग दोनों ने पाकिस्तान के छक्के छुड़ा दिए, हालांकि मैच कुछ टर्निंग प्वाइंट भी आए, लेकिन हार आखिरकार पाकिस्तान की ही हुई। इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनको हारिस रऊफ को गाली देते हुए देखा जा सकता है।

पाकिस्तान का वर्ल्ड कप जीतने का सपना टूट गया। इंग्लैंड के हाथों टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार मिली है। टॉस हारकर पहले खेलने उतरी टीम शुरू से ही एक के बाद एक विकेट खोती चली गई और अंत में 138 रनों का इंग्लैंड को टारगेट दिया।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img