21.3 C
London
Friday, June 21, 2024

ढाई फीट के अजीम की आखिरकार 3 फीट की बुशरा से हुई निकाह, देखें तस्वीरें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के मोहल्ला मजीतपुरा में आज जनपद शामली जिले के कैराना गांव निवासी ढाई फीट के अजीम मंसूरी की बारात पहुंची है. जैसे ही यहां अजीम मंसूरी की गाड़ी दुल्हन के घर के पास पहुंची तो उनको देखने के लिए सैकड़ों की तादात में लोग वहां पहले से ही मौजूद थे.

क्या बड़े, बुजुर्ग, क्या छोटे बच्चे या महिलाएं सभी अजीम मंसूरी को देखने के लिए यहां पर मौजूद थे.

भीड़ बढ़ने के बाद हापुड़ पुलिस को भी मौके पर पहुंचना पड़ा और किसी तरह से भीड़ को संभाला गया. इसके बाद अजीम मंसूरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आज मेरा निकाह हुआ है, जिसको लेकर मैं काफी खुश हूं. जब उनसे पूछा गया कि आपकी होने वाली तीन फीट की पत्नी बुशरा आगे पढ़ना चाहती हैं तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि हम उन्हें आगे पढ़ाएंगे, जब तक वह पढ़ना चाहती हैं. उनको पढ़ाया जाएगा.

मेरी ख्वाहिश थी कि मेरे निकाह में PM-CM आएं

साथ ही जब उनसे पूछा गया कि आपने प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और अखिलेश यादव को न्योता देने की बात कही थी तो उन्होंने कहा कि मेरी तो दिली ख्वाहिश थी कि मेरे निकाह में यह सभी लोग आएं, लेकिन मुलायम सिंह यादव का निधन होने की वजह से अखिलेश यादव को न्योता नहीं भेज पाए और जब मुलायम सिंह यादव का निधन हुआ था तो मैंने अपने परिवार से कहा था मुझे भी सैफई ले चलें, लेकिन मेरे परिवार के लोग मुझे वहां लेकर के नहीं गए. इसका मुझे काफी दुख है.

कपड़ा व्यवसायी हैं अजीम मंसूरी

वहीं आज हुए अजीम मंसूरी और बुशरा के निकाह से जहां परिवार के लोग काफी उत्साहित नजर आए तो वहीं मोहल्ले के लोगों ने भी इस शादी में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. दहेज़ में क्या मिला? इस पर अजीम मंसूरी ने कहा कि दहेज में कपड़े और कुछ समान मिला है. अजीम मंसूरी का शामली के कैराना तहसील क्षेत्र में कपड़े का व्यवसाय है. अजीम तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अपनी शादी कराने के लिए कैराना थाने पहुंचकर प्रार्थना पत्र दिया था.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Ahsan Ali
Ahsan Ali
Journalist, Media Person Editor-in-Chief Of Reportlook full time journalism.

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img