आजमगढ़ में रामलीला के मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

मनोरंजनआजमगढ़ में रामलीला के मंच पर बार बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (azamgarh) में आस्था की आड़ में अश्लीलता फैलाने का मामला सामने आया है. जीयनपुर, देवगांव के बाद अब मेंहनगर (Mehnagar) कस्बे में रामलीला के मंच पर बार बालाओं द्वारा अश्लील नृत्य देखने को मिला. खास बात यह है कि बार बालाओं के डांस पर आयोजक के साथ ही स्थानीय लोग भी झूमते नजर आये. इस दौरान बार-बालाएं लोगों की तरफ अश्लील इशारा करती नजर आईं. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया और कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

बतातें दें कि नवरात्र से ही जगह-जगह मेले व रामलीला का मंचन किया जा रहा है. आमतौर पर रामलीला में स्थानीय कलाकारों द्वारा भगवान राम की लीलाओं का मंचन किया जाता है, लेकिन इस बार नई परम्परा देखने को मिल रही है, जहां धर्म की आड़ में अश्लीलता परोसी जा रही है. दो दिन पूर्व मेंहनगर कस्बे में आयोजित रामलीला के मंच पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाये. इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है. पुलिस ने आयोजकों को ऐसे आयोजनों को लेकर सख्त हिदायत दे दी है.

कई जगह देखे गए अश्लील आयोजन

इससे पहले भी देवगांव और जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में रामलीला के मंच पर बार बालाओं ने ठुमके लगाये गए थे. इस कार्यक्रम के बाद पुलिस ने रामलीला के आयोजकों को सख्त हिदायत भी दी गई थी कि रामलीला के मंच पर केवल कलाकार ही मंचन करेगें.

पुलिस की हिदायत के बाद चलता रहा डांस

धार्मिक आयोजन के दौरान किसी भी प्रकार का डांस नहीं होगा. बावजूद इसके मेंहनगर में रामलीला के मंच पर रात में बार बालाओं का डांस चलता रहा.

पुलिस ने दिए सख्ती के संकेत

इस बार वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाने के संकेत दिए हैं. बार बालाओं के रामलीला के मंच पर ठुमके लगाते हुए वीडियो को लोगों ने ट्विटर पर भी पोस्ट कर दिया. इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles