आजमगढ़ सांसद और भोजपुरी एक्टर निरहुआ के भाई का हुआ ऐक्सिडेंट, कार के परखच्चे उड़ गए

मनोरंजनआजमगढ़ सांसद और भोजपुरी एक्टर निरहुआ के भाई का हुआ ऐक्सिडेंट, कार के परखच्चे उड़ गए

आजमगढ़ सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” के बड़े भाई विजय लाल यादव की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. बताया जा रहा है कि विजय लाल यादव अपने साथियों के साथ लखनऊ से आजमगढ़ जा रहे थे. बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में उनकी फॉर्च्यूनर कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. डिवाइडर भी टूट गया.पिछले दिनों हुए लोकसभा उप चुनाव में आजमगढ़ से दिनेश लाल यादव निरहुआ भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं. सांसद बनने के बाद उनके परिवार में यह गंभीर मामला सामने आया है.

20 मीटर तक उपर उछल गई कार 
मिली जानकारी के अनुसार बाराबंकी में सुबेहा थाना क्षेत्र से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर विजय लाल यादव की फॉर्च्यूनर कार काफी तेज गति में जा रही थी. इसी बीच ड्राइवर कार पर अपना संतुलन खो बैठा. तेज रफ्तार से जा रही कार बाराबंकी के सुबेहा थाना क्षेत्र में डिवाइडर से टकराई और हवा में करीब 20 मीटर तक उपर उछल गई. दुर्घटना के बाद गाड़ी के चारो चक्के ऊपर की तरफ हो गए थे. विजय लाल यादव को दुर्घटना के बाद मेदांता हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्वीट कर दी जानकारी 
दिनेश लाल यादव निरहुआ ने ट्वीट कर बड़े भाई के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी दी है. ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि बड़े भैया विजय लाल यादव की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराया. उन्हें वेदांता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी वहां पहुंच रहे हैं. हमलोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles