10.9 C
London
Thursday, February 29, 2024

Ayesha Takia: सर्जरी के बाद आयशा टाकिया आजमी ने शेयर किया वीडियो तो यूजर बोलें इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

जयपुर,।  आयशा टाकिया बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती हैं। जो अक्सर अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थी। लेकिन जब से अभिनेत्री आयशा टाकिया ने अपनी फेशियल सर्जरी करवाई है तभी से उनका चेहरा काफी हद तक बदल चुका है। आयशा टाकिया इसकी वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब जब अभिनेत्री आयशा टाकिया अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तब तब लोगों ने उनका मजाक ही बनाया है और जमकर खरी-खोटी भी सुनाई है। अभिनेत्री आयशा टाकिया ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे अभिनेत्री का चेहरा अजीब लग रहा है।

source : Instagram

अभिनेत्री के इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उनके लुक पर कमेंट किया और उनका मजाक भी बनाया है। एक यूजर ने लिखा कि, क्या हो गया है तुम्हें मैडम। तो वहीं दूसरे ने लिखा कि इसने तो अपना चेहरा ही बिगाड़ लिया है। इस तरह के कई सारे कॉमेंट्स आयशा टाकिया की पोस्ट पर सामने आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले भी आशा टाकिया को सर्जरी की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है। अभिनेत्री आयशा टाकिया ने ट्रेलर्स को लेकर बात भी की थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि, मैं ऐसी ट्रोलिंग को कई बार झेल चुकी हूं।

आयशा टाकिया ने कहा कि, ऑफिस और निजी जीवन में ट्रोल के शिकार होते हैं और मैं इस मामले में अपवाद नहीं हूं। मैं इसके बारे में लोगों को जागरूक करना चाहती हूं। हर इंसान अलग है और उसमें कुछ खासियत है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री आयशा टाकिया की लिप सर्जरी खराब हो गई है।

इससे पहले भी बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियो की सर्जरी खराब हो चुकी है। अगर हम बात करें आयशा टाकिया के काम की तो वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। जिसमे टार्जन द वंडर कार, शादी नंबर वन और वॉन्टेंड जैसी फिल्में शामिल हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here