19.4 C
Delhi
Friday, December 2, 2022
No menu items!

अतहर खान से ‘तलाक’ के बाद दोबारा शादी करेगी आईएएस टीना डाबी, कहा- ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’

- Advertisement -
- Advertisement -

जयपुर: UPSC 2016 की टॉपर IAS टीना डाबी (IAS Tina Dabi) एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. राजस्‍थान कैडर की IAS अफसर टीना 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ शादी के 7 फेरे लेंगी. दोनों 22 अप्रैल को शादी करने जा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम (Instagram) पर टीना के 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. ऐसे में सगाई की फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टीना ने लिखा है कि ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’. इसके साथ ही हैशटैग में लिखा है फियांसे.

MBBS डॉक्टर रह चुके हैं प्रदीप गवांडे

- Advertisement -

बता दें कि IAS प्रदीप गवांडे का जन्म 9 दिसंबर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ. वह चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं. UPSC परीक्षा क्लियर करने से पहले  प्रदीप MBBS डॉक्टर भी रह चुके हैं. बताया जा रहा है कि जयपुर के एक निजी होटल में पूरा फंक्‍शन होगा. शादी के रिसेप्शन के लिए बड़ी संख्या में IAS अफसरों को निमंत्रण दिया गया है.

अतहर खान से की थी पहली शादी

बता दें कि टीना डाबी ने UPSC 2016 में सेकेंड टॉपर रहे अतहर खान से साल 2018 में शादी की थी. हालांकि, यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी और दोनों ने साल 2020 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. IAS टीना डाबी अब IAS प्रदीप गवांडे के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं. इसको लेकर टीना डाबी ने दोनों की सगाई वाली फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.

दिल्ली की रहने वाली हैं टीना

अतहर खान की पोस्टिंग भी पहले राजस्‍थान में ही थी. तलाक के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने गृह राज्‍य चले गए. वहीं, टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं. उन्होंने महज 22 साल की उम्र में UPSC में टॉप किया था. IAS टीना डाबी देशभर की लड़कियों के लिए रोल मॉडल बन चुकी हैं और उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन का टाइटल हासिल है. टीना डाबी ने दिल्ली के श्रीराम कॉलेज से इकोनॉमिक्स ऑनर्स में पढ़ाई पूरी की है.

टीना की बहन भी कर चुकी हैं UPSC क्लियर

टीना की बहन रिया डाबी भी अपने पहले प्रयास में UPSC परीक्षा पास कर चुकी हैं. रिया भी सबसे कम उम्र में UPSC क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं. उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है.

- Advertisement -
Jamil Khan
Jamil Khanhttps://reportlook.com/
journalist | chief of editor and founder at reportlook media network
Latest news
- Advertisement -
Related news
- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here