स्कूल की मीटिंग में महिला ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से पानी-पानी हुए लोग, तुरंत बंद करना पड़ा माइक

शिक्षास्कूल की मीटिंग में महिला ने कहा कुछ ऐसा कि शर्म से पानी-पानी हुए लोग, तुरंत बंद करना पड़ा माइक

कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) जैसे-जैसे देशों में कम होती जा रही है, वैसे-वैसे बच्चों के स्कूल (School) भी खुलने शुरू हो गए हैं. स्कूल प्रशासन ऐसे में चाहता है कि वो बच्चों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखे. कई स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा के लिए मीटिंग्स (School Meeting on Covid19) की जा रही हैं. ऐसी ही एक मीटिंग अमेरिका (USA) के टेक्सास (Texas) में चल रही थी जहां कोरोना को लेकर चर्चा हो रही थी मगर मीटिंग में एक छात्रा की मां (Student’s Mother) कुछ ऐसा बोलने लगी कि हर कोई शर्म से पानी-पानी हो गया और तुरंत ही महिला के माइक को बंद करना पड़ा.

टेक्सास के लेक ट्रैविस स्कूल (Lake Travis School) में कोरोना नियमों से जुड़ी एक मीटिंग चल रही थी. इस मीटिंग में स्कूल प्रशासन के अलावा छात्रों के पैरेंट्स भी शामिल थे. इसी मीटिंग में कारा बेल नाम की एक महिला भी शामिल थी जो उस स्कूल की बोर्ड कैंडिडेट भी थी. जब पोडियम पर खड़े होकर महिला के बोलने की बारी आई तो कोरोना पर चर्चा की जगह उसने अपनी बेटी की स्कूल लाइब्रेरी में रखी एक किताब (Adult Book in daughter’s school library) की चर्चा शुरू कर दी जिसमें एडल्ट कंटेंट (Adult Content) से जुड़ी चीजें लिखी हुई थीं. एशली होप पेरेज द्वारा लिखी गई इस किताब में एक अफ्रीकन-अमेरिकन लड़के और मेक्सीकन अमेरिकन लड़की के बीच अप्राकृतिक संबंधों (Unnatural Relationship) की बात की गई है.

महिला ने सबके सामने पहले तो उस किताब की कुछ लाइनें पढ़ीं और उसके बाद उसने सबके सामने कहना शुरू किया कि वो अपनी बेटी को इस तरह का एडल्ट कंटेंट नहीं पढ़ाना चाहती. महिला ने कहा कि ना उसने कभी प्रेम में अप्राकृतिक कार्य (Unnatural Love Making) किया है, ना वो करेगी और ना ही वो इस उम्र में अपनी बेटी को इसके बारे में जानकारी देना चाहती है.

महिला अपने भाषण में कहती है कि स्कूल को शिक्षा पर ध्यान देना चाहिए ना कि जनता की सेहत पर. महिला के इस भाषण का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियों में साफ नजर आता है कि जैसे ही वो इस मुद्दे पर बात शुरू करती है वैसे ही सामने बैठे स्कूल प्रशासन के लोग उसके चुप होने के लिए कहते हैं मगर जब वो चुप नहीं होती तो उसके माइक (microphone) को ही बंद करना पड़ता है. यही नहीं, महिला को दिए गए बोलने के वक्त को भी वहां मौजूद प्रशासन ने छोटा कर दिया था. इसके बाद स्कूल प्रशासन ने ये जानकारी दी कि उन्होंने महिला की कंप्लेंट के बाद किताब को लाइब्रेरी से हटा दिया है.

Check out our other content

Check out other tags:

Most Popular Articles