8.9 C
London
Wednesday, February 21, 2024

सिर्फ 18 हजार रुपए में अब खरीद सकते हैं Bajaj Pulsar RS 200, फिर बस इतनी देनी होगी महीने की EMI

बजाज पल्सर की बाइक्स काफी मशहूर हैं. ऐसे में अगर आपको रफ्तार और एग्रेसिव डिजाइन से प्यार है तो आज हम आपके लिए पल्सर RS200 पर एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भारत में बजाज ने जब अपनी पल्सर बाइक लॉन्च की थी तब इसका अलग ही क्रेज था. आज हर सेगमेंट और हर प्राइस रेंज में कंपनी अपनी बाइक्स पेश कर चुकी है. यानी की सस्ती कीमत से लेकर महंगी कीमत आपका जैसा बजट हो आप वैसी बाइक ले सकते हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए बजाज पल्सर RS200 की एक बेहतरीन डील लेकर आए हैं. ये बाइक उन युवाओं के लिए एकदम परफेक्ट है जिन्हें रफ्तार और एग्रेसिव डिजाइन पसंद है.

अगर आज आप ये बाइक खरीदने जाते हैं तो आपको 1.62 लाख रुपए चुकाने होंगे. लेकिन आज हम आपको जो प्लान बताने जा रहे हैं उसमें आप इस बाइक को मात्र 18 हजार रुपए में खरीद सकते हैं. पल्सर RS 200 कंपनी की पल्सर सीरीज की बेस्ट सेलिंग प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक है.

बाइक में आपको 199.5cc का सिंगल सिलेंडर इंजन मिलता है जो लिक्विड कूल्ड टेक्नोलॉजी पर आधारित है. ये इंजन 24.5ps की पावर और 18.7nm का टॉर्क जनरेट करता है. इंजन के साथ आपको 6 स्पीड ट्रांसमिशन ऑप्शन मिलता है. ब्रेकिंग सिस्टम की अगर बात करें तो इसके फ्रंट व्हील और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक दिाय गया है. बाइक में आपको ट्यूबलेस टायर मिलते हैं.

माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि, ये बाइक 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. पल्सर RS200 को सस्ती कीमत पर खरीदने के लिए आपको BIKEDEKHO पर दिए गए डाउन पेमेंट ईएमआई कैलकुलेटर पर जाना होगा. यानी की अगर आप ये बाइक लेते हैं तो कंपनी से जुड़ा हुआ बैंक इसपर आपको 1,66,689 रुपए की लोन देगा.

यानी की आपको 18,521 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा. इसके बाद आपको हर महीने 5960 रुपए की ईएमआई चुकानी होगी. पल्सर का क्रेज रखने वालों के लिए ये एक बेहतरीन डील है. बाकी की जानकारी आप साइट पर जाकर ले सकते हैं. वहीं डील को अच्छे से समझने और बाकी सारी जानकारी के लिए आप बाइक देखो को कॉन्टैक्ट कर सकते हैं.

- Advertisement -spot_imgspot_img
Jamil Khan
Jamil Khan
जमील ख़ान एक स्वतंत्र पत्रकार है जो ज़्यादातर मुस्लिम मुद्दों पर अपने लेख प्रकाशित करते है. मुख्य धारा की मीडिया में चलाये जा रहे मुस्लिम विरोधी मानसिकता को जवाब देने के लिए उन्होंने 2017 में रिपोर्टलूक न्यूज़ कंपनी की स्थापना कि थी। नीचे दिये गये सोशल मीडिया आइकॉन पर क्लिक कर आप उन्हें फॉलो कर सकते है और संपर्क साध सकते है

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here